अनूपपुर में इंदिरा गांधी की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़, कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन 

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
अनूपपुर में इंदिरा गांधी की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़, कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन 

Anuppur. अनूपपुर में इंदिरा तिराहे में पूर्व प्रधानमंत्री  इंदिरा गांधी की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ की गई। उन्हें आपत्तिजनक कपड़े पहनाए गए। इसकी सूचना जैसे ही नगर में फैली सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता इंदिरा तिराहे पर जमा हो गए और इसका कड़ा विरोध किया।  लोगों ने प्रशासन पर भी गुस्सा जाहिर किया। युवा कांग्रेस ने थाने का घेराव करते हुए थाना प्रभारी को एक ज्ञापन भी सौंपा हैं। ज्ञापन में उल्लेख है जिला मुख्यालय अनूपपुर में इंदिरा की प्रतिमा को अश्लील वस्त्र पहनाकर मूर्ति को खंडित करने का प्रयास किया गया है जोकि बेहद घटिया कृत्य है और बेहद निंदनीय भी है। उन्होंने मांग की है कि  नगर के गश्ती दल को तत्काल कार्यवाही करते हुए न्यायिक जांच कराई जाए और दोषियों को कठोर से कठोर सजा दी जाए। जिससे आने वाले समय में किसी भी महान विभूतियों के साथ ऐसे कुकृत्य ना हो सके एवं अनूपपुर की शांति भंग ना हो और सदभावना बनी रहे। दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई ना होने की स्थिति में युवा कांग्रेस अनूपपुर उग्र आंदोलन करेगी जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। कांग्रेस ने कहा की पुलिस 3 दिनों के अंदर कार्रवाई कर दोषियों को जेल भेजें ।





 इंदिरा चौराहा बना असामाजिक तत्वों का अड्डा





 शहर के प्रमुख चौराहे  में लगी हुई इंदिरा गांधी की प्रतिमा के साथ असामाजिक तत्वों द्वारा छेड़छाड़ का कड़ा विरोध हो रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है की अनूपपुर की शांति भंग करने का प्रयास किया गया है।  इंदिरा चौराहा असामाजिक तत्वों का अड्डा बन चुका है। इस पर तुरंत ध्यान दिया जाए। बाद में कांग्रेसी नेताओं ने प्रतिमा की शुद्धिकरण कर गंगा जल से नहलाया। 



इंदिरा गांधी की प्रतिमा से छेड़छाड़ पर बवाल अनूपपुर में इंदिरा गांधी प्रतिमा Anuppur News इंदिरा गांधी की प्रतिमा से छेड़छाड़ Indira Gandhi statue in Anuppur Indira Gandhi disrespected in Anuppur Indira Gandhi statue tampered अनूपपुर न्यूज