खंडवा को स्वच्छता में नंबर वन बनाने इंदौर ननि करेगा मदद, महापौर भार्गव ने कहा- एमओयू कर जनभागीदारी से खंडवा को स्वच्छ बनाएंगे

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
खंडवा को स्वच्छता में नंबर वन बनाने इंदौर ननि करेगा मदद, महापौर भार्गव ने कहा- एमओयू कर जनभागीदारी से खंडवा को स्वच्छ बनाएंगे

शेख रेहान, KHANDWA. खंडवा को स्वच्छता में नंबर वन बनाने के लिए अब इंदौर नगर निगम मदद के लिए आगे आया है। नर्मदा जयंती के अवसर पर खंडवा पंहुचे इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि हम आपके साथ एमओयू कर इंदौर मॉडल की स्टडी कराएंगे। खंडवा को भी जनभागीदारी से स्वच्छता में नंबर वन बनाने में मदद करेंगे।





नार्मदीय ब्राह्मण समाज के कार्यक्रम में पहुंचे महापौर पुष्यमित्र भार्गव





28 जनवरी, शनिवार को नर्मदा जयंती के अवसर पर खंडवा के नार्मदीय ब्राह्मण समाज के कार्यक्रम में शामिल होने आए इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने चर्चा करते हुए कहा कि खंडवा महापौर की सोच रचनात्मक और विकासात्मक है। मैंने महापौर को आश्वस्त किया है कि वह जब भी वह अपने नगर निगम के दल को इंदौर मॉडल क स्टडी करने के लिए टीम भेजेंगी। हम उसके साथ एमओयू कर खंडवा में भी उन सुझावों को उन काम करने के लिए तत्पर रहेंगे। स्वच्छता का एक ही तरीका है। जनभागीदारी और जनसंवाद।





ये खबर भी पढ़ें...











जनभागीदारी को देश भर की जनता द्वारा अपनाया जाना चाहिए





पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि मुझे विश्वास है कि खंडवा की जनता घर-घर और हर वार्ड से कचरा कलेक्शन तथा कचरे का निपटान कैसे हो, इसमें अपनी भूमिका निभाएगी। उन्होंने कहा जनभागीदारी को देश भर की जनता द्वारा अपनाया जाना चाहिए। हम लगातार जनता की मदद से नंबर वन बने है। इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा कि इंदौर एक दौर है और शिवराज सिंह चौहान जो हमारे यशस्वी मुख्यमंत्री हैं, उनके सपनों का शहर है।





खंडवा महापौर अमृता अमर यादव ने माना आभार





इंदौर महापौर द्वारा स्वच्छता में सहयोग देकर अनुबंध के तहत खंडवा को नंबर वन बनाने की पहल को लेकर आगे आने पर खंडवा महापौर अमृता अमर यादव ने भी आभार व्यक्त करते हुए कहा कि शीघ्र ही एक दल हम इंदौर भेजेंगे और खंडवा को स्वच्छता में नंबर वन बनाने के लिए पुरजोर कोशिश करेंगे।





इंदौर स्वच्छता सर्वेक्षण में छह वर्षों से हैं नंबर वन





गौरतलब है कि इंदौर ने लगातार छठे वर्ष भारत के सबसे स्वच्छ शहर का खिताब जीता है। केंद्र सरकार के स्वच्छता सर्वेक्षण में इंदौर ने यह स्थान देश की एक लाख से अधिक आबादी वाले शहरों की श्रेणी में पाया है। नर्मदा जयंती के कार्यक्रम में शामिल होने खंडवा आए पुष्यमित्र भार्गव का स्वागत खंडवा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल, खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा और खंडवा की महापौर अमृता अमर यादव ने किया।



MP News एमपी न्यूज Mayor Pushyamitra Bhargava महापौर पुष्यमित्र भार्गव Cleanliness in Khandwa Indore Municipal Corporation Khandwa clean with public participation खंडवा में स्वच्छता खंडवा की इंदौर नगर निगम करेगा मदद जनभागीदारी से स्वच्छ बनाएंगे