INDORE : वोटिंग के दौरान कई जगहों पर भिड़े बीजेपी-कांग्रेस समर्थक, इंदौर जिला कोर्ट के जज नहीं दे पाए वोट, वोटर लिस्ट से नाम गायब

author-image
Sanjay Sinha
एडिट
New Update
INDORE : वोटिंग के दौरान कई जगहों पर भिड़े बीजेपी-कांग्रेस समर्थक, इंदौर जिला कोर्ट के जज नहीं दे पाए वोट, वोटर लिस्ट से नाम गायब

योगेश राठौर, INDORE. निगम चुनाव के दौरान वोटिंग में एक बार फिर बीजेपी-कांग्रेस समर्थक आपस में भिड़ गए। रात को जहां वार्ड 20 में एक-दूसरे के भीच लाठी-डंडे चले थे, वहीं बुधवार को वार्ड 69 के बूथ 15 में दोनों पक्षों के बीच लात-घूंसे चले। कांग्रेस नेता सुनील सोलंकी का आरोप है कि बीजेपी नेता और विधायक मालिनी गौड़ के पुत्र एकलव्य गौड़ ने अपने समर्थकों के साथ उन्हें मारा, वह वहां गलत वोटिंग करा रहे थे मैंने रोका तो मारपीट की। वहीं दोनों पक्षों के नेता छत्रीपुरा थाने पहुंच गए। उधर राजबाड़ा के एक बूथ पर कुछ मतदाता और पुलिस के बीच झड़प हो गई, इस दौरान मतदाताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी।







— TheSootr (@TheSootr) July 6, 2022





बीजेपी की फर्जी वोटिंग रोकने पर मारपीट





लोधीपुरा में एकलव्य सिंह गौड़ ने अंतू सोलंकी को बूथ में घुसकर मारा। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। मामला परशुराम धर्मशाला का है। अंतू ने बीजेपी की फर्जी वोटिंग रोकी थी। संजय शुक्ला ने पहले ही इस पर आपत्ति ली थी। छत्रीपुरा थाने पर प्रदर्शन किया गया। सुनील सिंह सोलंकी का आरोप है कि बूथ 15 पर मृत्युंजय गौड़ को फर्जी वोट डालते हुए रोक रहे थे, तभी एकलव्य गौड़ और उसके साथियों ने उन्हें मारा।





थाने पहुंचे कांग्रेसी नेता





थाने पर सुरजीत चड्ढा और अन्य कांग्रेस नेता पहुंचे और उन्होंने सुनील सिंह से मुलाकात की। वार्ड नंबर 69 बूथ नंबर 1763 और 1764 परशुराम धर्मशाला पर विवाद हुआ। कांग्रेस ने एक दिन पहले ही इस संवेदनशील बूथ पर विवाद की आशंका जताई थी। मधुसूदन भल्लिका की पत्नी शिखा भल्लिका कांग्रेस प्रत्याशी हैं।





इंदौर जिला कोर्ट के जज नहीं कर पाए मतदान, वोटर लिस्ट से नाम गायब





इंदौर जिला कोर्ट के जिला एवं सत्र न्यायाधीश मनीष कुमार श्रीवास्तव नगर निकाय चुनाव में मतदान नहीं कर पाए। रेसीडेंसी एरिया के बूथ पर वे आज सुबह पहुंचे तो वोटर लिस्ट से ही नाम गायब था। जज ने बताया बताया कि उन्होंने लोकसभा और विधानसभा चुनाव में मतदान किया था।







कांग्रेस BJP भाजपा चुनाव मारपीट महापौर MARPIT Voting Training BJP Leader Son cong chunaw