जेपी नड्डा के कार्यकाल विस्तार से जबलपुर में छाई खुशियां, जानिए संस्कारधानी से नड्डा का क्या है रिश्ता

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
जेपी नड्डा के कार्यकाल विस्तार से जबलपुर में छाई खुशियां, जानिए संस्कारधानी से नड्डा का क्या है रिश्ता

BHOPAL. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में जेपी नड्डा के कार्यकाल में विस्तार की खबर से मध्य प्रदेश के जबलपुर में खुशियां छा गई है, जेपी नड्डा को चारों तरफ से तो बधाइयां मिल ही रही हैं, क्योंकि एक बार फिर बीजेपी ने नड्डा पर भरोसा जताया है, उनकी कार्यशैली और उनके कार्यकाल के दौरान मिली सफलताओं से पूरे देश के कार्यकर्ताओं में तो उत्साह है ही, वहीं मध्यप्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में भी खुशियां बेशुमार है। आखिर जेपी नड्डा का जबलपुर से क्या रिश्ता है, इस बात को जानने पहले आपको बताते हैं बीजेपी का वो फैसला जो बना जबलपुर की खुशियों का कारण।





जून 2024 तक नड्डा बीजेपी के बॉस





बीजेपी ने अध्यक्ष के रूप में जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ाया है, नड्डा का कार्यकाल जून 2024 तक बढ़ाया गया है, इस फैसले पर 17 जनवरी को बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मुहर लगी। गृहमंत्री अमित शाह मीडिया के सामने ये घोषणा की। अमित शाह ने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा जून 2024 तक बीजेपी के अध्यक्ष के रूप में कार्य करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा के लिए राष्ट्रीय कार्यकारणी ने आज प्रस्ताव रखा, राजनाथ सिंह ने इस प्रस्ताव को रखा और बीजेपी के सभी सदस्यों ने इसे स्वीकार किया है। जेपी नड्डा का बीजेपी के अध्यक्ष के रूप में कार्यकाल को जून 2024 तक के लिए बढ़ाया जा रहा है।











  • ये भी पढ़ें..



  • भोपाल में सीएम को अपशब्द कहने वाला दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, शाजापुर का निकला दूसरा आरोपी, की थी नारेबाजी की शुरूआत










  • जेपी नड्डा को मिल रहे बधाई संदेश





    पार्टी के सोशल मीडिया अकाउंट पर अमित शाह द्वारा इस फैसले की जानकारी देते ही जेपी नड्डा को बधाई देने का क्रम भी शुरू हो गया। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट करके जेपी नड्डा को बधाई दी तो वहीं प्रदेश के कई अन्य बड़े नेताओं ने भी जेपी नड्डा को बधाई देते हुए ट्वीट और सोशल मीडिया पोस्ट किए।





    आखिर क्या है जेपी नड्डा का जबलपुर से रिश्ता





    आपको बता दें कि दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर शहर के दामाद हैं, उनकी पत्नी मल्लिका बनर्जी नड्डा का मायका जबलपुर में है। बैनर्जी परिवार के सुजीत बनर्जी के मुताबिक जेपी नड्डा जब विद्यार्थी परिषद में थे, उस वक्त देवधर जी ने यह प्रस्ताव रखा था कि उनका मल्लिका बैनर्जी के साथ विवाह हो जाएगा तो अच्छा होगा। उस दौरान मल्लिका बनर्जी भी विद्यार्थी परिषद में थीं, इसके बाद यह विवाह हुआ। मल्लिका बनर्जी जबलपुर के पुराने जनसंघ के परिवार की बेटी हैं, उनकी मां जयश्री बनर्जी जबलपुर से सांसद और विधायक रही हैं। बैनर्जी परिवार जबलपुर के पचपेढ़ी इलाके में रहता है।



     



    BJP President JP Nadda बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा happiness in Jabalpur Amit Shah gave information Jabalpur son-in-law JP Nadda JP Nadda close to PM Narendra Modi जबलपुर में खुशियां अमित शाह ने दी जानकारी जबलपुर के दामाद जेपी नड्डा पीएम नरेंद्र मोदी के करीबी जेपी नड्डा