रतलाम में जावरा पुलिस ने विधायक के गनमैन की पिस्टल चुराने वाले बदमाशों को धर दबोचा, 6 गिरफ्तार और 2 की तलाश जारी

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
रतलाम में जावरा पुलिस ने विधायक के गनमैन की पिस्टल चुराने वाले बदमाशों को धर दबोचा, 6 गिरफ्तार और 2 की तलाश जारी

आमीन हुसैन, RATLAM. दिवाली के दिन रतलाम के जावरा में 24वीं बटालियन से सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने चोरी की थी। इसमें एक सरकारी पिस्टल और 32 राउंड कारतूस भी चोरी किए थे। जावरा पुलिस ने छानबीन की जिसमें संदिग्ध आरोपियों के सीसीटीवी वीडियो जावरा पुलिस के हाथ लगे थे, जिस पर पुलिस अलग-अलग टीमें बनाकर तलाश कर रही थी। पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बनाते हुए पिस्टल चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गए।





6 आरोपी गिरफ्तार और 2 फरार





जावरा के भगत सिंह कॉलेज में शनिवार की रात 2 बजे डकैती की योजना बनाते हुए 6 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े जिनसे पुलिस ने लोहे का सब्बल, बांस और लूट की योजना में काम आने वाली सामग्री बरामद की। वहीं आरोपियों ने कबूल किया है कि दीपावली के दिन जावरा की 24वीं बटालियन से जो सरकारी पिस्टल चोरी हुई थी वो भी उन्होंने ही चुराई थी। आरोपियों के कब्जे से एक कार और चोरी की हुई सरकारी पिस्टल और 32 राउंड कारतूस बरामद किए गए। 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और 2 की तलाश जारी है।





पिस्टल चोरी के मामले में 4 आरोपी





जावरा सीएसपी अभिषेक आनंद ने बताया कि पिस्टल चोरी के मामले में पुलिस ने 4 आरोपी बनाए हैं जिनमें से दो आरोपी अभी भी फरार है जबकि 2 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं।





24वीं बटालियन से चोरी हुई थी पिस्टल





24वीं बटालियन में रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात को आधा दर्जन क्वार्टरों के ताले टूटने का मामला सामने आया था। सैलाना विधायक हर्ष विजय गहलोत के पीएसओ लक्ष्मण सिंह भूरिया के क्वार्टर से उसकी पिस्टल भी चोरी हुई थी। अति सुरक्षित क्षेत्र में दीपावली त्योहार पर चोरी की इतनी बड़ी वारदात ने पुलिस महकमे और बटालियन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए थे। पुलिस 15 टीमें बनाकर बदमाशों की तलाश कर रही थी।



Ratlam News रतलाम की खबरें Ratlam MLA gunman pistol Javra police action Javra police arrested the accused रतलामन विधायक गनमैन पिस्टल चोरी जावरा पुलिस की कार्रवाई जावरा पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार