कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी बोले- रावण और कंस को भी हुआ था अहंकार, कमलनाथ से माफी मांगें सीएम शिवराज

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी बोले- रावण और कंस को भी हुआ था अहंकार, कमलनाथ से माफी मांगें सीएम शिवराज

BHOPAL. मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज के कांग्रेस और कमलनाथ के अंत वाले बयान को लेकर विधायक जीतू पटवारी ने निशाना साधा है। जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए सीएम से कमलनाथ से माफी मांगने की बात कही है।





जीतू पटवारी ने क्या कहा





पूर्व मंत्री और कांग्रेस के फायरब्रांड नेता जीतू पटवारी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वे मुख्यमंत्री की भाषा शैली और उनके बयान पर आपत्ति जताते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि शिवराज जी मैं आपके कमलनाथ जी पर दिए बयान की घोर निंदा करता हूं। आपको कमलनाथ जी से माफी मांगनी चाहिए।







— Jitendra (Jitu) Patwari (@jitupatwari) March 18, 2023





'रावण और कंस को भी हुआ था अहंकार'





जीतू पटवारी ने वीडियो में कहा कि आदरणीय शिवराज जी आज छिंदवाड़ा में आपका जिस प्रकार का उद्बोधन आया कि कांग्रेस और कमलनाथ का अंत करना है। ये सत्ता के मद का भाव आपसे पहले भी कई सत्ताधारियों को रहा है। रामायण काल में रावण को हुआ था। कृष्ण काल में कंस को हुआ था, कई तानाशाहों में सत्ता की एकतरफा हवस ने इस तरीके के भाव बनाए हैं, लेकिन भारत की सभ्यता और संस्कृति इस तरीके के भाव की अनुमति नहीं देते हैं। उन्होंने कहा कि 4 बार के मुख्यमंत्री का ऐसा वक्तव्य नहीं होना चाहिए। आपसे निवेदन है कि इस तरीके के वक्तव्य के लिए आपको प्रदेश की जनता और कमलनाथ जी से माफी मांगनी चाहिए।





जनता सही समय पर देगी जवाब





जीतू पटवारी ने कहा कि कब और किस का अंत कहां और कैसे होगा ये समय नियति बताएगी, लेकिन ये संस्कार मध्यप्रदेश की जनता देख-सुन रही है और सही समय पर इसका जवाब देगी।





ये खबर भी पढ़िए..





बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से प्रदेश के कई जिलों की फसलें खराब, 30 से 50 प्रतिशत के नुकसान का अनुमान





सीएम शिवराज ने क्या दिया था बयान





कांग्रेस और कमलनाथ पर मुख्यमंत्री के बयान ने प्रदेश की राजनीति को गरमा दिया है। शनिवार को सीएम शिवराज छिंदवाड़ा के दौरे पर थे। उन्होंने कांग्रेस के अंत की बात कही थी और कमलनाथ का भी जिक्र किया था।



कमलनाथ Kamal Nath CM Shivraj सीएम शिवराज cm shivraj statement in mp Ravan and Kansa have arrogance cm Shivraj should apologize to Kamal Nath मध्यप्रदेश में सीएम का बयान रावण और कंस को अहंकार कमलनाथ से माफी मांगें सीएम शिवराज