Advertisment

कमलनाथ का सीएम शिवराज पर निशाना, बोले- अब बहनें याद आने लगीं, महिलाओं पर सबसे ज्यादा अत्याचार तो मप्र में हो रहे

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
कमलनाथ का सीएम शिवराज पर निशाना, बोले- अब बहनें याद आने लगीं, महिलाओं पर सबसे ज्यादा अत्याचार तो मप्र में हो रहे

BHOPAL. पूर्व सीएम कमलनाथ ने मजदूर दिवस 1 मई को बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर मध्यप्रदेश में 1 मई को सरकारी अवकाश घोषित किया जाएगा। इस मौके पर कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने लाडली बहना योजना को लेकर कहा कि सीएम शिवराज सिंह को अब बहनों की याद आ रही है, लेकिन सबसे ज्यादा महिलाओं पर अत्याचार मध्यप्रदेश में हो रहे हैं। किसानों के नुकसान को लेकर भी कमलनाथ ने सीएम पर टिप्पणी की।





मैं हिन्दू हूं, लेकिन बेवकूफ नहीं हूं- कमलनाथ





मजदूर दिवस पिपलानी में सोमवार, 1 मई को आयोजित आमसभा में कमलनाथ ने कहा कि मैं गर्व से कहता हूं कि मैं हिन्दू हूं, लेकिन बेवकूफ नहीं हूं। लाडली बहना योजना को लेकर कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने के कहा कि शिवराज सिंह को अब बहनें याद आने लगी हैं, लेकिन सबसे ज्यादा महिलाओं पर अत्याचार तो मध्यप्रदेश में ही हो रहे हैं।  कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि वे (शिवराज सिंह) कहते है मैं किसान का बेटा हूं, लेकिन कितनी बारिश हुई, किसानों को नुकसान हुआ उनकी बात कीजिए। उन्होंने कहा, मुंह चलाने और सरकार चलाने में अंतर होता है।  कमलनाथ ने कहा कि अब हमारी सरकार आएगी, इसमें कोई शक नहीं है। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि हमारे नौजवानों को क्या मंदिर, मस्जिद में रोजगार मिलेगा? रोजगार तब मिलता है, जब सरकार की नीयत ठीक होती है।





ये भी पढ़ें...

Advertisment











8 महीने पहले बहनों की याद आई

Advertisment





कमलनाथ ने कहा कि युवा, किसान, मजदूर, महिलाओं सभी को यह सोचना होगा कि खुद को बचना है या बीजेपी को बचाना है। प्रदेश पर कितना कर्जा हो चुका है, लेकिन इस कर्ज से किया क्या? आशा बहनों, आउट सोर्स कर्मचारी इनमें से किसी की मांगें पूरी हुई हैं क्या? चुनाव से 8 महीने पहले बहनों की याद आई। इस वक्त प्रदेश के नौजवानों को रोजगार देना सबसे बड़ी चुनौती है।





दावेदारों के समर्थकों की तख्तियों और नारेबाजी पर नाराजगी जताई





सभा में टिकट के दावेदार नेताओं के समर्थक तख्तियां लेकर पहुंचे और जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। संजीव सक्सेना, जीत ठाकुर के समर्थक हाथों में तख्तियां लेकर नारेबाजी कर रहे थे, तो मुकेश नायक ने मंच से कहा कि आप लोग अपना नुकसान कर रहे हैं। सभा शुरू हो चुकी है, शांत रहिए। आपको बहुत धन्यवाद। हमें सब मालूम हैं कि आप बहुत बड़ी संख्या में आए हैं। अपने नेता को आप प्रोत्साहित करना चाहते हैं। प्रकाश चौकसे और संजीव सक्सेना के साथ जो लोग आए हैं। मेरी हाथ जोड़कर विनती हैं, कृपया शांत रहें। फिर जैसे ही कमलनाथ बोलने के लिए खड़े हुए तो फिर नारेबाजी शुरू हो गई तो कमलनाथ ने नाराजगी जताई।

Advertisment





वीडियो देखें- 







कमलनाथ का सीएम शिवराज पर निशाना Kamal Nath said on Labor Day Kamal Nath's target on CM Shivraj Kamal Nath's announcement holiday on May 1 Congress government will be formed मजदूर दिवस पर कमलनाथ बोले कमलनाथ का ऐलान 1 मई पर अवकाश कांग्रेस की सरकार बनेगी
Advertisment