MP की छात्रा ने शाहरुख-अजय से मांगा गुटखा, 5 रुपए का मनी ऑर्डर भेजा

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
MP की छात्रा ने शाहरुख-अजय से मांगा गुटखा, 5 रुपए का मनी ऑर्डर भेजा

Bhopal. काफी लंबे समय से ही 'गुटखा' और 'पान मसाले' के विज्ञापनों को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है। लोग स्टार्स को जमकर लताड़ लगा रहे हैं, जिसके लिए अक्षय कुमार को अपने फैंस से माफी भी मांगनी पड़ी थी। लेकिन इसी बीच मध्यप्रदेश की एक 19 साल की लड़की ने ऐसा काम कर दिया, जिसने सभी को चौंका दिया है। दरअसल, लड़की ने दोनों दिग्गज अभिनेतआ से 'गुटखे' की मांग करते हुए उनको 5 रुपये का मनी ऑर्डर भी भेजा है। 



पान मसाला का ऐड न करने की अपील



इस लड़की का नाम धड़कन जैन है. लेटर और मनी ऑर्डर भेजने के साथ ही उन्होंने दोनों सितारों को टैग करते हुए एक ट्वीट भी किया है। धड़कन का मानना है कि 'पान मसालों' के विज्ञापनों से युवा पीढ़ी पर गलत राह पर चल रही है। उनकी जिंदगी पर इसका गलत असर पड़ रहा है। इसलिए उन्होंने पान मसाले के विज्ञापन को न करने के लिए ये कदम उठाया है और दोनों को पांच-पांच रुपए का मनी ऑर्डर भेजा है, ताकि वे पान मसाले के विज्ञापन का ऐड करना बंद कर दे। धड़कन दोनों सितारों को अपना भाई बताया और दोनों को 24 मई को ब्रदर्स डे विश करते हुए ऐसे करने से मना किया है।



शाहरुख-अजय को भाई माना



धड़कन का कहना है कि वो अपने माता-पिता की इकलौती संतान हैं और उन्होंने शाहरुख खान और अजय देवगन को अपना भाई माना है। यही वजह है कि वो नहीं चाहती कि उनके भाई इस तरह के ऐड्स करें और देश के युवाओं को गलत रास्ते पर भेजें। इसलिए उसने उनसे अपील कि है कि वो इन विज्ञापनों को न करें या फिर एक गुटखे का पैकेट उसको भी भेज दें। धड़कन की मानें तो इन सेलिब्रिटीज को बहुत से युवा फॉलो करते हैं। ऐसे में अगर ये इस तरह के पान मसाले के विज्ञापन करेंगे तो उन सभी युवाओं पर इसका बेहद बुरा असर पड़ेगा।



धड़कन का कहना है कि शाहरुख खान और अजय देवगन भी अक्षय कुमार की तरह पान मसाले का ऐड करना बंद कर दें। धड़कन ने 28 मार्च 2021 से इन सितारों को ट्वीट किया था। इसके बाद उन्होंने हाल में दोनों सितारों को दोबार ट्वीट में टैग कर कहा कि 'उन्होंने दोनों सितारों को पांच रुपए का मनी ऑर्डर इसलिए भेजा है क्योंकि पान मसाले का एक पैकेट पांच रुपए का आता है'। उन्होंने बताया कि 'मैं चाहती हूं कि वह पांच रुपए के पान मसाले का पैकेट मुझे भी गिफ्ट के तौर पर भेजें। मुझे उसे खाना नहीं है बल्कि इसके पीछे मेरा उद्देश्य उन्हें हर्ट करना है, ताकि वे इस तरह के विज्ञापन करना बंद कर दें'।


MP News खरगोन समाचार मध्य प्रदेश न्यूज Dhadkan Jain khargone Dhadkan Jain money order money order to Shahrukh Khan Ajay Devgan Shahrukh Khan Ajay Devgan pan masala add pan masala ad celebrity धड़कन जैन खरगोन धड़कन जैन मनी ऑर्डर धड़कन मनी ऑर्डर शाहरुख खान अजय देवगन पान मसाला एड अपील