सागर में मंत्री गोपाल भार्गव के कांग्रेसियों को बिकाऊ कहने वाले बयान पर केके मिश्रा ने पूछा, 22 गद्दारों को कितने में खरीदा था?

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
सागर में मंत्री गोपाल भार्गव के कांग्रेसियों को बिकाऊ कहने वाले बयान पर केके मिश्रा ने पूछा, 22 गद्दारों को कितने में खरीदा था?

BHOPAL. सागर में मंत्री गोपाल भार्गव के कांग्रेसियों को बिकाऊ कहने वाले बयान पर कांग्रेस मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने ट्वीट करके निशाना साधा है। उन्होंने सिंधिया और 22 समर्थकों की ओर निशाना साधते हुए पूछा कि आपने किस गद्दार की कितनी कीमत चुकाई थी।







— KK Mishra (@KKMishraINC) February 11, 2023





किस गद्दार की कितनी कीमत चुकाई थी ?





कांग्रेस मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने ट्वीट में लिखा कि धन्यवाद, मप्र के PWD मंत्री गोपाल भार्गव जी आपने अलीबाबा और उनके 22 गद्दारों का आधा सच उजागर किया। स्वीकारा कि सूटकेस लेकर बिके थे। अब अगली किश्त में पूरा सच भी बता दीजिएगा कि किस-किस गद्दार कितनी-कितनी कीमत चुकाई गई थी? पुनः आभार...।





मंत्री गोपाल भार्गव ने कांग्रेसियों पर कसा था तंज





मंत्री गोपाल भार्गव ने सागर में विकास यात्रा के दौरान कांग्रेस की आलोचना करने के चक्कर में ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके तमाम विधायकों पर ही सवाल खड़े कर दिए थे। रहली में उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि अगर कोई कांग्रेसी आपसे वोट मांगने आए तो उसे यह जरूर पूछना कि, भैया कितने में बिकोगे और हमें कितना दोगे। गोपाल भार्गव ने कहा कि ये एक साल विपक्ष में भी नहीं काट पाते हैं और जिसकी सरकार है उसके पास चले जाते हैं।





गोपाल बोले- कितने में बिकोगे और हमें क्या दोगे?





मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि ये सब नौटंकीबाज और नाटक मंडली है। जब आपके घर आपका भाई आपका बेटा आपका चाचा है फिर आपको किसी बात की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। कांग्रेसी जब आपके पास आएं तो उनसे एक बात जरूर पूछना कि, भैया कितने में बिकोगे और हमें क्या दोगे?





गोपाल बोले- नोटों की गड्डी सूटकेस में भरी और इधर से उधर हो गए





मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनती नहीं है और बन भी जाए तो उनके विधायक 1 साल भी विपक्ष में टिकते नहीं हैं, जिसकी सरकार रहती है उसी के पास चले जाते हैं। अब जैसे पिछली बार 25 सीटें ज्यादा आ गई और सरकार भी बन गई लेकिन तुरंत भगदड़ मच गई। आप तो कांग्रेसियों से पूछना कि आप तो ये बताओ कि तुम कितने में बिकोगे और हमें क्या दोगे क्योंकि तुम तो बिक गए। गरीब से तो पूछा नहीं जिसने तुम्हें वोट दिया। लड़ाई-झगड़ा करता फिरा, झंडा लगाए, नारे लगाए और दुनिया की तमाम बुराई मोल ले ली। तुमने तो नोटों की गड्डी सूटकेस में भरी और इधर से उधर-उधर हो गए।





ये खबर भी पढ़िए..





MP के नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने मुख्य सचिव को पत्र लिखकर की पन्ना कलेक्टर को हटाने की मांग, संजय ने किया था BJP का समर्थन





गोपाल भार्गव बोले- 20 साल में नहीं बदला ईमान





संबोधन के दौरान मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि इतिहास इस बात का गवाह है कि पिछले 40 साल में गोपाल भार्गव 20 साल विपक्ष में रहे। विधानसभा में लड़ते रहे, आम सभा में लड़ते रहे। धरना, प्रदर्शन जेल जो भी हो सकता था। लाठियां, गोली सब हमने खाई लेकिन हमने कभी धर्म ईमान और पार्टी नहीं छोड़ी। इनका तो पता नहीं आज लोगों को भरमाकर और झूठे आश्वासन देकर वोट ले जाएं और फिर साल 6 महीने बाद पार्टी बदल लें। जिन लोगों ने वोट दिया है, उनसे कहना कि भैया तुम कितने में बिकोगे और हमें कितना दोगे, ये बिकने के लिए ही बने हैं।



22 गद्दारों को कितने में खरीदा केके मिश्रा ने निशाना साधा सागर में गोपाल भार्गव का बयान for how much did he buy 22 traitors KK Mishra targeted Gopal Bhargava statement in Sagar