जबलपुर की सीओडी में खुद को गोली मारने वाले लांस नायक की मौत, इलाज के दौरान तोड़ा दम

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर की सीओडी में खुद को गोली मारने वाले लांस नायक की मौत, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Jabalpur. जबलपुर के केंद्रीय आयुध डिपो में सुरक्षा में तैनात लांस नायक द्वारा बीते दिनों खुदको गोली मार ली थी। गोली लांस नायक के गले के पास लगी थी। जिसे इलाज के लिए जबलपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 3 दिनों तक इलाज चलने के बाद लांस नायक दीपेश यादव ने आखिरकार दम तोड़ दिया। 





छत्तीसगढ़ का निवासी है मृतक







बता दें कि लांस नायक का नाम दीपेश कुमार यादव है जो मूलतः छत्तीसगढ़ का रहने वाला है। 15 दिन पहले ही वह छुट्टी से लौटकर जबलपुर आया था। उसकी ड्यूटी क्यूआर इकाई में लगी थी। साइकिल स्टैंड के पास उसे अचेत अवस्था में पड़ा पाया गया था। 







  • यह भी पढ़ें 



  • मध्यप्रदेश में उपभोक्ता किश्तों में जमा कर सकेंगे बिजली बिल,घरेलू और कृषि कनेक्शन के लिए योजना






  • रांझी थाना प्रभारी सहदेव राम साहू ने बताया कि बिलासपुर निवासी दीपेश यादव सीओडी में लांस नायक के पद पर पदस्थ था। ड्यूटी के दौरान उसे पोस्ट में लगी गार्ड को लेने बस लेकर जाना था। गार्ड कमांडर ने जब ड्यूटी पर जाने के लिए उसे बुलाया तो वह नदारद मिला। बाद में साइकिल स्टैंड के पास वह घायल अवस्था में मिला था। साथियों ने उसे लेकर अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां आज उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। घटना के बाद ही दीपेश के परिजन जबलपुर पहुंच गए थे। उसकी मौत के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है। जिसके बाद शव को परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। 





    दीपेश ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया पुलिस इस बात की जांच कर रही है। मृतक के बयान नहीं हो पाए थे इसलिए अब पुलिस उसके साथियों और परिजनों से पूछताछ करेगी। वहीं प्रबंधन भी अपने स्तर पर मामले की जांच करा रहा है.





    गहरे सदमे में परिजन





    दीपेश द्वारा आत्मघाती कदम उठाए जाने से परिजन पहले ही आहत थे. अब उसकी मौत ने उन्हें सदमे में ला दिया है. परिजनों ने दीपेश की खुदको गोली मारने की घटना की जांच की भी मांग की है. उनका कहना है कि छुट्टी के दौरान वह किसी प्रकार से परेशान नहीं था.



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ died during treatment Death of Lance Naik shot himself in COD लांस नायक की मौत इलाज के दौरान दम तोड़ा COD में खुद मारी थी गोली