आगर मालवा: लव जिहाद का शिकार महिला की मौत, हिंदू रीति-रिवाज से हुआ अंतिम संस्कार

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
आगर मालवा: लव जिहाद का शिकार महिला की मौत, हिंदू रीति-रिवाज से हुआ अंतिम संस्कार

Agar Malwa. मध्यप्रदेश जिले के आगर मालवा में लव जिहाद का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। लव जिहाद का शिकार होकर रचना से आलिया बनी शुजालपुर की एक महिला की मौत हो गई। महिला के पति और ससुर के द्वारा इलाज के लिए भोपाल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया। बाद में महिला के अंतिम संस्कार को लेकर जमकर बवाल मचा। एक तरफ ससुराल वाले अपने धर्म के रीति रिवाज से अंतिम संस्कार करना चाहते थे, तो वहीं महिला के मायके वाले हिंदू धर्म से अंतिम संस्कार करना चाहते थे।









अंतिम संस्कार को लेकर बहस





बीच रास्ते में मौत के बाद महिला का पति इरफान और ससुर उसका अंतिम संस्कार के लिए शव सुसनेर ले आए। महिला के पिता मोहनलाल खेलवार भी सुसनेर थाने पर पहुंचे। यहां पर पिता ने हिन्दू रीति रिवाज से अंतिम संस्कार करने की मांग की। जिसके बाद काफी हंगामा हुआ और करीब 9 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने महिला के शव को शुजालपुर भेज दिया। हालांकि आखिर में हिंदू रीति रिवाज से ही महिला का अंतिम संस्कार हुआ था।









काफी समय से चल रही थी बीमार





अगस्त 2021 को सुसनेर थाने में ही महिला के पति इरफान पर लव जिहाद का प्रकरण दर्ज किया गया था। जिसके कुछ समय बाद महिला का उसके पति से राजीनामा हो गया था। महिला फिर अपने पति के साथ रहने लगी थी। बताया जा रहा है कि महिला का स्वास्थ्य ज्यादा खराब होने पर पति और ससुर उपचार के लिए भोपाल ले जा रहे थे, इसी दौरान उसकी मौत हो गई। ये पूरी जानकारी आलोक परेटिया, एसआई थाना सुसनेर ने दी है।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Love-Jihad लव-जिहाद MP Crime News एमपी क्राइम न्यूज आगर मालवा न्यूज Mp news in hindi मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी agar malwa news LOVE JIHAD MP LOVE JIHAD CRIME लव जिहाद एमपी लव जिहाद क्राइम