खंडवा मेडिकल कॉलेज में हंगामा, कार लेकर कैंपस में घुसे लड़के; गर्ल्स होस्टल के बाहर किए थे कमेंट 

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
खंडवा मेडिकल कॉलेज में हंगामा, कार लेकर कैंपस में घुसे लड़के; गर्ल्स होस्टल के बाहर किए थे कमेंट 

KHANDWA. मध्यप्रदेश में खंडवा के नंदकुमार सिंह चौहान मेडिकल कॉलेज में हंगामा हुआ। यहां 5 युवक कार लेकर कैंपस में घुस गए और उन पर आरोप है कि उन्होंने छात्राओं के हॉस्टल के पास पहुंचकर कमेंट किए। इसके बाद यहां हंगामे के हालात बन गए। युवकों ने कार को पलटा दिया। मारपीट और तोड़फोड़ की। पुलिस ने इस पूरे मामले में जांच शुरू की है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सबूत खंगाले जा रहे हैं। 





नशे की हालत में थे सभी युवक





मेडिकल कॉलेज में हुए हंगामे के बाद प्रबंधन का बयान सामने आया है। डीन का कहना है कि कार लेकर कैंपस में पहुंचे युवकों ने गेट पर एंट्री नहीं कराई। कैंपस के अंदर छात्राओं के हॉस्टल के पास कार रोकी और कमेंट किए। युवक नशे में थे। इस बीच मुख्य गेट के पास गार्ड और कॉलेज के छात्र इकट्ठे हो गए। वापस लौटते हुए जब कार को रोकने की कोशिश की, तब भी युवक तेज गति में थी। जब कार को यहां रोक लिया गया तो हंगामेदार हालात बन गए। हंगामा मचाने वाले युवकों को पुलिस के हवाले किया है। पुलिस में शिकायती आवेदन दिया है।





यह खबर भी पढ़िए











दोनों पक्षों ने पुलिस से की शिकायत





इधर, पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस के पास दोनों पक्षों की ओर से शिकायती आवेदन पहुंचे हैं। मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने जहां युवकों पर बगैर अनुमति प्रवेश करने, छात्राओं पर कमेंट करने समेत कई मामलों में केस दर्ज करने का आवेदन दिया है तो वहीं युवकों ने भी मेडिकल कॉलेज छात्रों पर मारपीट करने, गाड़ी के कांच फोड़ने और कई धाराओं में मामला दर्ज करने का आवेदन दिया है। इस बीच क्षेत्रवासियों का कहना है कि मेडिकल कॉलेज के छात्र-छात्राओं को कई बार आपत्तिजनक हालत में देखे जाने के बाद भी उन्हें समझाइश देकर छोड़ा है। उनका कॅरियर खराब न हो, इसलिए शिकायत दर्ज नहीं कराई। लेकिन, आज इन्होंने जो किया वो बर्दाश्त योग्य नहीं है।



Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Uproar Khandwa Medical College Medical College Khandwa Controversy Collage Madhya Pradesh 5 boys created ruckus Khandwa college खंडवा मेडिकल  कॉलेज खंडवा के मेडिकल कॉलेज में हंगामा मध्यप्रदेश के कॉलेज में विवाद खंडवा कॉलेज में 5 लड़कों ने किया हंगामा