जबलपुर में महामंडलेश्वर हिमांगी सखी भी आई बागेश्वरधाम सरकार के समर्थन में, बोलीं समर्पित हैं तन-मन-धन से

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में महामंडलेश्वर हिमांगी सखी भी आई बागेश्वरधाम सरकार के समर्थन में, बोलीं समर्पित हैं तन-मन-धन से

Jabalpur. कथावाचक बागेश्वरधाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री के विरोध के साथ-साथ समर्थन करने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। अब किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने भी उनका खुलकर समर्थन कर दिया है। जबलपुर में महामंडलेश्वर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बागेश्वरधाम सरकार का खुलकर समर्थन किया है। हिमांगी सखी वीडियो में कह रही हैं कि बागेश्वर धाम सरकार सनातन धर्म के लिए कार्य कर रहे हैं, ऐसे में किन्नर समाज उनके लिए तन-मन-धन से समर्पित है और हर विपत्ति में उनके साथ खड़ा है। 





सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर उन्होंने कहा है कि पूरा किन्नर समाज पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में है, उन्होंने जो अपील की है कि पूरे देश को हिन्दू राष्ट्र घोषित किया जाए उसका हम लोग भी समर्थन करते है। उन्होंने कहा कि जो लोग पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री पर आरोप लगा रहें है, मैं उनसे यह कहना चाहती हूं कि जो सनातन पर और सनातन धर्मियों पर ऊँगली उठा रहें है वो अपने गिरेबां में भी झांक कर देखें। किन्नर महामंडलेश्वर ने कहा कि अगर आप सनातन धर्माचार्य को अगर पाखंड कह रहें है तो यह भी जान ले कि क्रिश्चियन और कैथोलिक धर्मों में किस तरह के पाखंड हो रहे हैं। हमारी सनातन धर्म में कभी भी पाखंड नहीं होता है।







  • यह भी पढ़ें 



  • बागेश्वरधाम का बयान-पाकिस्तान को अब जल्द से जल्द भारत में विलय हो जाना चाहिए






  • किन्नर समाज की महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने कहा कि आज भी इस देश में बहुत सारी शक्तियां है जो कि साधु-संतो के माध्यम से समाज का कल्याण कर रही हैं। किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने घोषणा की है कि पूरे भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने के लिए चाहे हमारी जान ही क्यों न चली जाए पर हम पीछे नहीं हटेंगे। हिमांगी सखी ने कहा कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मैं अपना पुत्र मानते हुए उसके साथ कदम से कदम मिलाकर पूरे किन्नर समाज के साथ चलने को तैयार हूं।





    शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने किया था विरोध





    बता दें कि इससे पहले बागेश्वर धाम सरकार के गुरू रामभद्राचार्य उनके समर्थन में खुलकर सामने आए थे। वहीं शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने उनका विरोध करते हुए कहा था कि यदि उनके पास इतनी ही चमत्कारिक शक्तियां हैं तो वे जोशीमठ की दरारें क्यों नहीं भर देते। 



     



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ Bageshwardham government बागेश्वरधाम सरकार Mahamandaleshwar Himangi Sakhi also in support Himangi Sakhi is a eunuch saint महामंडलेश्वर हिमांगी सखी भी समर्थन में बोलीं समर्पित हैं तन-मन-धन से किन्नर संत हैं हिमांगी सखी