कटनी में जिला पंचायत सदस्य माला मौसी के खिलाफ ज्ञापन, पंचायत सचिव गालीगलौज से हैं परेशान,घटना का वीडियो भी जमकर वायरल 

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
कटनी में जिला पंचायत सदस्य माला मौसी के खिलाफ ज्ञापन, पंचायत सचिव गालीगलौज से हैं परेशान,घटना का वीडियो भी जमकर वायरल 

Katni. कटनी की जिला पंचायत सदस्य माला मौसी मजदूरों को कम मजदूरी मिलने से भड़क गईं। उन्होंने पंचायत सचिव को अपने अंदाज में कई गालियां दीं और रगड़-रगड़कर मारने की धमकी दी। जिसके बाद जिले के समस्त पंचायत सचिव किन्नर माला मौसी के खिलाफ लामबंद हो गए हैं। उन्होंने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर इस दुर्व्यवहार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं रीठी थाने में शिकायत भी दर्ज कराई जिसे जांच में लिया गया है। 





वीडियो भी हुआ वायरल





24 दिसंबर को हुई इस घटना का वीडियो भी जमकर वायरल हुआ है। जिसमें तालाब गहरीकरण के काम में लगे मजदूरों से माला मौसी पूछताछ कर रही हैं। कैना गांव के इस वीडियो में मजदूरों को 200 और ढाई सौ मजदूरी देने के नियम की जानकारी दी। जिस पर मजदूर पंचायत सचिव द्वारा केवल 150 रुपए दिए जाने की बात बताई। जिस पर माला मौसी काफी भड़क जाती हैं और सचिव को अपशब्द कहती हैं। 







  • ये भी पढ़ें



  • सिवनी में 11 करोड़ का घोटालेबाज नाजिर पकड़ा गया, शासन की राहत राशि में किया था भारी गोलमाल, डेढ़ माह से चल रहा था फरार



     






  • नंगा करके मारने की दी धमकी





    वीडियो में जिला पंचायत सदस्य साफ कहती नजर आ रही हैं कि जो गरीब मजदूरों का पैसा खाएगा उसे रगड़-रगड़ कर नंगा करके मारूंगी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पंचायत सचिव भी लामबंद हो चुके हैं। पंचायत सचिवों ने चेतावनी दी है कि यदि माला मौसी पर कार्रवाई नहीं हुई तो वे हड़ताल पर चले जाऐंगे। 





    थाना प्रभारी रीठी ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य माला मौसी के खिलाफ धमकी देने की शिकायत पंचायत सचिवों के प्रतिनिधिमंडल ने की है। जिसमें पंचायत सचिव को धमकाने का वीडियो भी सौंपा गया है। जिसकी जांच कराई जाएगी। 



    Katni News कटनी न्यूज Complaint against eunuch Mala Mausi District Magistrate Mala Mausi panchayat secretaries complained किन्नर माला मौसी के खिलाफ शिकायत जिपं सदस्य हैं माला मौसी पंचायत सचिवों ने की शिकायत