बैतूल में मंत्री कमल पटेल बोले- कांग्रेस कभी सत्ता में नहीं आएगी, मोदी और शिवराज ही मेरा चेहरा

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
बैतूल में मंत्री कमल पटेल बोले- कांग्रेस कभी सत्ता में नहीं आएगी, मोदी और शिवराज ही मेरा चेहरा

विनोद पातरिया, BETUL. कृषि मंत्री कमल पटेल युवा उत्सव में शामिल होने बैतूल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी सत्ता में नहीं आएगी। सिंधिया के मुख्यमंत्री के चेहरे होने वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारा चेहरा कमल का फूल है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारा चेहरा हैं, शिवराज सिंह चौहान हमारे चेहरा है। गेहूं के उत्पादन में हम देश में नंबर वन है।  कार्यक्रम में उन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए भगवान राम विवेकानंद के मार्ग पर चलने की सलाह दी। प्रतियोगिताओं के प्रतियोगियों को पुरस्कृत किया।





मैं पूछना चाहता हूं कांग्रेसियों से कि तुमको काहे के लिए सत्ता चाहिए





कमल पटेल ने कांग्रेस के राजभवन घेराव को लेकर कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कांग्रेसियों से कि तुमको काहे के लिए सत्ता चाहिए। क्या देश को लूटने के लिए, तुमने 60 साल निकम्मेपन में निकाल दिए। परिवारवाद, अलगाववाद, और भ्रष्टाचार में निकाल दिए । मोदीजी ने देश को कहां से कहां पहुंचा दिया है। कांग्रेस खत्म हो गई है। अब कभी सत्ता में नहीं आएगी। चारों तरफ कमल खिलेगा।





ये खबर भी पढ़ें...











डांस की वजह से चर्चा में आए थे मंत्री





मंत्री पटेल नेहरू युवा केन्द्र द्वारा आयोजित युवा उत्सव में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। मंत्री के सामने जब कलाकार गेड़ी डांस कर रहे थे तो मंत्री उन्हें देखकर खुद को रोक नहीं पाए और मंच से नीचे उतरकर कलाकारों संग गेड़ी डांस किया। उन्हें गेड़ी पर देख जनता तालियां बजती रही वहीं साथ नाच रहे कलाकार उत्साहित नजर आए। उन्हें डांस करता देख सांसद डीडी उइके भी मंच से उतरे और उन्होंने भी गेड़ी डांस करने का प्रयास किया।





क्या होता है गेड़ी डांस?





बता दें कि गेड़ी डांस में बांसों की बनी गेड़ी पर चढ़कर डांस होता है। इसमें संतुलन का विशेष महत्व होता है। 



MP News एमपी न्यूज कृषि मंत्री कमल पटेल Agriculture Minister Kamal Patel Congress will never come to power Modi-Shivraj are my face कांग्रेस कभी सत्ता में नहीं आएगी मोदी और शिवराज ही मेरा चेहरा