सागर-मालथौन के बीच चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग की कार दुर्घटनाग्रस्त, 200 मीटर घिसटती चली गई गाड़ी

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
सागर-मालथौन के बीच चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग की कार दुर्घटनाग्रस्त, 200 मीटर घिसटती चली गई गाड़ी

SAGAR.MP के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग की कार सागर-मालथौन के बीच दुघर्टनाग्रस्त हो गई। इसमें वह बाल-बाल बच गए। विश्वास सारंग टीकमगढ़ से भोपाल आ रहे थे। वे वहां आयोजित राजनीतिक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे।  25 फरवरी, शनिवार देर रात हुए इस हादसे के समय मंत्री सारंग का परिवार भी उनके साथ था।





विकास यात्रा के समापन कार्यक्रम से लौट रहे थे सारंग





विश्वास सारंग ने बताया कि वे टीकमगढ़ में विकास यात्रा के समापन कार्यक्रम में शामिल होने गए थे और भोपाल आ रहे थे। मालथौन के आगे गाड़ी अचानक डिवाइडर से टकरा गई, जिससे गाड़ी का एक्सल और रिम टूट गया। इससे कार करीब दो सौ मीटर तक घिसटती चली गई। घटना में उन्हें मामूली चोट आई है। सुबह 5 बजे क्रेन की मदद से गाड़ी को थाने पहुंचाया गया।





बेलेंस रॉड टूटने से हुआ मंत्री की गाड़ी का एक्सीडेंट





बांदरी थाना प्रभारी रावेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि मंत्री के वाहन की गाड़ी की बेलेंस रॉड टूट गई थी, जिसकी वजह से एक तरफ का पहिया झुक गया। इससे गाड़ी डिवाइडर से टकराकर घसीटते हुए आगे जाकर रुक गई थी। 





मंत्री के वाहन की सुरक्षा के लिए लगा डायल 100 का वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त





मंत्री के वाहन की सुरक्षा के लिए डायल 100 वाहन पीछे लगा हुआ था। उसी दौरान झांसी की तरफ से एक ट्रक आया और डायल 100 को बचाने के चक्कर में सड़क से नीचे उतरकर पलट गया। हादसे में ट्रक ड्राइवर सुरेंद्र सिंह घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल सागर रेफर किया गया है। वहीं ट्रक की टक्कर से डायल 100 भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।





इससे पहले गुजरात में हुआ था हादसा





इससे पहले नवंबर 2022 में भी मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग की कार का एक्सीडेंट हो गया था। उस समय वे गुजरात में हादसे का शिकार हुए थे। गुजरात प्रवास पर अपने प्रभार वाले विधानसभा क्षेत्र कांकरेज में कार्यकर्ताओं की बैठक से लौटते समय भिलडी में मंत्री सारंग की कार को रांग साइड से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी थी। इस हादसे में मंत्री सारंग को मामूली चोटें आने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।



MP News सारंग की कार दुर्घटनाग्रस्ट चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग सागर-मालथौन के बीच हादसा Sarang car accident Medical Education Minister Vishwas Sarang Accident between Sagar-Malthon एमपी न्यूज