महू: पुलिस के सामने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, मौत;नशे में उत्पात मचाने का आरोप

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
महू: पुलिस के सामने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, मौत;नशे में उत्पात मचाने का आरोप

Indore. जिले की महू तहसील के गांव आंबाचंदन में भीड़ ने एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला है। आरोप है कि वो नशे में लोगों से मारपीट कर रहा था, गाड़ियों में तोड़फोड़ कर रहा था, उसके बाद भीड़ ने उसकी लाठियों  लात-घूंसों से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मारपीट करने वाले कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था। 





घटना धारा नाका इलाके के आंबाचंदन गांव की है। यहां रहने वाला 26 साल का लक्ष्मण सिंह नशे में उत्पात मचा रहा था। तभी कुछ लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की। इसके बाद भीड़ और युवक के बीच झूमा-झटकी हुई तो भीड़ उस पर टूट पड़ी। किसी ने डंडे मारे, किसी ने लात-घूंसे तो कोई पत्थर मार रहा था। जिस समय यह घटनाक्रम चल रहा था, एक पुलिस जवान भी मौके पर मौजूद था। वो अपने स्तर पर लोगों को रोकने की कोशिश भी कर रहा था लेकिन भीड़ पर इतना गुस्सा सवार था कि जब तक लक्ष्मण पिटकर जमीन पर नहीं गिर गया, तब तक कोई नहीं रुका। जमीन पर गिरने के बाद और जब उसे घायल हालत में ले जा रहे थे तब वो नारे लगा रहा था। घटना सोमवार की है और मंगलवार सुबह लक्ष्मण की मौत हो गई। 







ढोली था लक्ष्मण



लक्ष्मण ढोल बजाने का काम करता था। पिटाई के बाद वो कुछ देर जमीन पर कराहता रहा। उसके बाद उसे उठाकर हॉस्पिटल ले जाया गया। हालांकि परिवार का आरोप है कि जब वो घायल था तो थाने लाने के बजाए पहले हॉस्पिटल क्यों नहीं ले गए। 



लाठी भीड़ शराबी lynching पत्थर mob Beaten मारपीट मौत गिरफ़्तार पुलिस murder Mhow तोड़फोड़ Indore घूंसे