इंदौर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काटते हैं मच्छर, साइनेज भी नहीं लगे, यात्री ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया को ट्वीट कर खोली पोल

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
इंदौर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काटते हैं मच्छर, साइनेज भी नहीं लगे, यात्री ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया को ट्वीट कर खोली पोल

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की व्यवस्थाओं की पोल एक यात्री ने खोल दी है। यात्री ने सीधे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ ही पीएमओ तक ट्वीट कर इसकी शिकायत की है, यहां तक कहा है कि यहां मच्छर काटते हैं। बैग कहां से लेना है, इसकी जानकारी तक नहीं दी जाती है। साइनेज तक नहीं लगे हैं। प्रवेश द्वार में अव्यवस्थाएं है। एयरपोर्ट की व्यवस्थाओं को लेकर खुद सिंधिया ही प्रवासी दिवस सम्मेलन के दौरान नाराजगी जता चुके हैं।





एयरपोर्ट पर मच्छरों की शिकायत तक कर रहे यात्री





यात्री उदीत माथुर ने इंदौर एयरपोर्ट को टैग करते हुए ट्वीट किया कि गेट नंबर 8 के पास बहुत सारे मच्छर है। इससे यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है। उन्होंने यह भी निवेदन किया कि यहां तुरंत मच्छर भगाने वाले स्प्रे किया जाए। सभी शिकायतों पर एयरपोर्ट प्रबंधन यात्रियों को रटा-रटाया जवाब दे रहा है कि असुविधा के लिए खेद है, आपकी शिकायत संबंधित विभाग को भेजी जा रही है। यात्रियों का कहा है कि इस जवाब के बाद कोई सुधार के प्रयास नजर नहीं आ रहे हैं।





ये भी पढ़ें...





इंदौर हुकमचंद मिल के मजदूरों को प्रस्ताव; 173.87 करोड़ एकमुश्त ले लो, ब्याज देने को तैयार नहीं सरकार, 32 साल से मजूदर मांग रहे हक





इंडिगा के ग्राउंड स्टॉफ का व्यवहार खराब- ढाई हजार मांगे जाते हैं





इंदौर से जा रहे यात्री यज्ञेश केके राठी ने सुबह 6 बजे ट्वीट करते हुए शिकायत की है कि एयरपोर्ट पर यात्रियो के प्रवेश के लिए लंबी कतार लगी है। प्रवेश के लिए सिर्फ एक ही गेट और वहां सिर्फ दो सीआईएसएफ के अधिकारी जांच कर रहे हैं। इंडिगो के ग्राउंड स्टाफ का व्यवहार भी बुरा है। कतार में हुई देरी के बाद भी फ्लाइट के समय से 55 मिनट पहले पहुंचने पर यात्रियों को फ्लाइट में जाने से रोका जा रहा है और ढाई हजार रुपए तक मांगे जा रहे हैं। उन्होंने यह शिकायत इंदौर एयरपोर्ट प्रबंधन के साथ ही एयरपोर्ट अथोरिटी, इंडिगो और मंत्री सिंधिया को भी ट्वीटर पर टैग करते हुए प्रवेश के लिए लंबी कतार का फोटो भी शेयर किया है।





बैग की जानकारी के लिए कोई साइनेज ही नहीं, स्टाफ भी नहीं कर रहा मदद





इसी तरह कुछ दिन पहले राजीव नयन ने ट्वीट करते हुए शिकायत की है कि वे 14 अप्रैल को सुबह 10.30 बजे लखनऊ की इंडिगो फ्लाइट से इंदौर पहुंचे। यहां उतरने के बाद बैग कहां और किस कंवेयर बेल्ट से कलेक्ट करना है उसकी कोई जानकारी प्रदर्शित नहीं हो रही थी। ना ही यात्रियों की मदद के लिए एयरपोर्ट प्रबंधन या इंडिगो स्टाफ की ओर से कोई उपस्थित था। उन्होंने यह शिकायत मंत्री सिंधिया के साथ ही प्रधानमंत्री कार्यालय, सांसद शंकर लालवानी, इंदौर कमिश्नर और कलेक्टर को भी टैग की है।



पीएमओ इंडिया Union Minister Jyotiraditya Scindia इंडिगो फ्लाइट PMO India Indigo flight केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर एयरपोर्ट पर अव्यवस्था इंदौर इंटरनेशनल एयरपोर्ट Chaos at Indore Airport Indore International Airport