भोपाल में आज आम आदमी पार्टी की आम सभा, केजरीवाल और मान संबोधित करेंगे, मध्य प्रदेश में आप की तीसरा विकल्प बनने की कोशिश

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
भोपाल में आज आम आदमी पार्टी की आम सभा, केजरीवाल और मान संबोधित करेंगे, मध्य प्रदेश में आप की तीसरा विकल्प बनने की कोशिश

BHOPAL. मध्य प्रदेश में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। बीजेपी और कांग्रेस ने तो तैयारियां शुरू कर दी हैं। अब आम आदमी पार्टी भी एमपी चुनावों को लेकर चुनावी बिगुल फूंकने की तैयारी में है। आज यानी 14 मार्च को दिल्ली के सीएम और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भोपाल के भेल दशहरा मैदान पर जनसभा करने जा रहे हैं। आप नेताओं का दावा है कि कार्यक्रम में बीजेपी, कांग्रेस और अन्य दलों के कई नेता और पदाधिकारी आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेंगे।





नगरीय निकाय में खाता खोल चुकी है आप





आम आदमी पार्टी ने पिछले साल हुए नगरीय निकाय के चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारे थे। सिंगरौली नगर निगम में आम आदमी पार्टी ने रानी अग्रवाल को मेयर बनाने में कामयाबी हासिल की थी। रानी के मेयर बनने से आम आदमी पार्टी उत्साहित है। सिंगरौली के अलावा आप के प्रदेशभर में 52 पार्षद जीते थे। नगरीय निकाय के चुनाव में आप को 6.3% वोट मिले थे। इसके साथ ही त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में आप के 10 जिला पंचायत सदस्य, 27 जनपद पंचायत सदस्य और 118 सरपंच चुनाव जीते थे। गांवों से लेकर शहरों में मिले जनसमर्थन से आम आदमी पार्टी उत्साहित है। 





जनता से पूछकर तय होगा आप का सीएम केंडिडेट





आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री सांसद संदीप पाठक कहते हैं कि हमारी पार्टी की यही नीति रही है कि हम मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित कर चुनाव के मैदान में जाते हैं। लेकिन हमारा उम्मीदवार जनता के ऊपर थोपा नहीं जाएगा बल्कि हम जनता से पूछकर ही मप्र में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करेंगे।





खबर अपडेट हो रही है...



MP News एमपी न्यूज एमपी विधानसभा चुनाव 2023 AAP in MP AAP Rally in Bhopal Kejriwal Bhagwant Mann Bhopal Rally MP Assembly Eelection 2023 भोपाल में आप की रैली केजरीवाल मान की भोपाल रैली एमपी में आप