एमपी बीजेपी के प्रभारी मुरलीधर राव ने भरी सभा में किन मंत्रियों को कहा विभीषण, खिसियाते मंत्रियों ने क्या दी सफाई?

author-image
Sunil Shukla
एडिट
New Update
एमपी बीजेपी के प्रभारी मुरलीधर राव ने भरी सभा में किन मंत्रियों को कहा विभीषण, खिसियाते मंत्रियों ने क्या दी सफाई?

सुनील शुक्ला, BHOPAL. अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने शुक्रवार, 18 नवंबर को गुना में पार्टी के बूथ त्रिदेव सम्मेलन में अपनी ही सरकार के दो मंत्रियों की ओर इशारा कर कुछ ऐसा कहा कि कार्यक्रम में ठहाके लग गए। राव की बात सुनकर मंच पर बैठे दोनों मंत्री खिसियाते हुए सफाई देते नजर आए।









मंत्री तोमर और सिसोदिया की ओर किया इशारा 





हुआ यूं कि बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी राव गुना जिले के बूथ त्रिदेव सम्मेलन में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मंच पर बमोरी से विधायक और सरकार में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया और गुना के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर भी मंच पर बैठे थे। राव माइक पर इन दोनों मंत्रियों की ओर इशारा करते हुए बोले कि सब विभीषण बाहर आ गए हैं। ये कहते हुए उन्होंने सबकी ओर देखते हुए पूछा कि..आ गए हैं न ? प्रद्युम्न जी हैं...महेंद्र जी हैं।





सिसोदिया हाथ जोड़कर बोले...हम तो राम जी के सेवक हैं 





ये सुनते ही सम्मेलन में ठहाके लगने लगे। इस बीच राव ने माइक पर फिर दोहराया कि सब विभीषण आ गए हैं...अब वहां बचा कौन है ? अब रावण का अंत होना निश्चित है।  ये सुनकर मंत्री सिसोदिया और तोमर भी मंद-मंद मुस्कराते नजर आए। मंच पर ठहाकों के बीच सिसौसिया राव की ओर हाथ जोड़कर ये बोलते नजर आए कि ..हम तो राम जी के सेवक हैं। गौरतलब है कि गुना के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया केंद्रीय मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के समर्थक हैं और उन्‍हीं के साथ मार्च 2020 में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं।





राव बोले- दिग्विजय को जैसे भोपाल में हराया, अब राघौगढ़ में हराना है





राव ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस परिवारवाद पर आधारित पार्टी है। अब कांग्रेस के  में सभी विभीषण बीजेपी में आ चुके हैं। ऐसे में अब रावण का अंत निश्चित है। उन्होंने अगले विधानसभा चुनाव में राघौगढ़ और चाचौड़ा सीट हर हाल में जीतने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जिस तरीके से भोपाल लोकसभा चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को हराया था, उसी तरह से इस बार राघौगढ़ सीट को जीतना है। यदि कार्यकर्ता ठान लें, तो फिर कोई बीजेपी को नहीं हरा सकता है। बता दें कि अभी राघौगढ़ विधानसभा सीट से दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह और चाचौड़ा से उनके छोटे भाई लक्ष्मण सिंह कांग्रेस विधायक हैं।



Madhya Pradesh BJP News मध्यप्रदेश बीजेपी न्यूज Controversial statement of BJP General Secretary P Murlidhar Rao Murlidhar Rao called pro Scindia ministers Vibhishan booth Tridev Sammelan in MP बीजेपी महासचिव पी मुरलीधर राव का विवादित बयान मुरलीधर राव ने सिंधिया समर्थक मंत्रियों को कहा विभीषण एमपी में बूथ त्रिदेव सम्मेलन