उमरिया हादसे पर दीपक जोशी का शिवराज पर गंभीर आरोप- इवेंट के लिए बसें जुटाई जाती हैं, इसी से हादसे, मोदी से क्यों नहीं सीखते सीएम?

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
उमरिया हादसे पर दीपक जोशी का शिवराज पर गंभीर आरोप- इवेंट के लिए बसें जुटाई जाती हैं, इसी से हादसे, मोदी से क्यों नहीं सीखते सीएम?

BHOPAL. मध्य प्रदेश में हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए दीपक जोशी ने उमरिया हादसे के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा। दीपक ने कहा कि वे (सीएम शिवराज) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पदचिह्नों पर क्यों नहीं चल रहे हैं? क्या उन्हें डिजिटलाइजेशन का पर भरोसा नहीं है? असल में उमरिया में सीएम शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम में शामिल होने जा रही एक बस पलट गई थी,जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई थी और कई जख्मी हुए थे। पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने ये भी कहा है कि पिछले 10 सालों में बीजेपी में इवेंट मैनेजमेंट का काम जोरों से चल रहा है। सीएम शिवराज चौहान लगातार इवेंट कर रहे हैं, जिसकी वजह से कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।





सरकारी तंत्र से जुटाते हैं भीड़- दीपक जोशी





दीपक जोशी के मुताबिक, पीएम मोदी डिजिटलाइजेशन पर जोर दे रहे हैं। वे खुद रेडियो पर मन की बात बोलते हैं, जबकि सीएम शिवराज सिंह चौहान सरकारी तंत्र के जरिए हर जगह इवेंट करते हुए लोगों की भीड़ जुटाने की कोशिश कर रहे हैं। इसकी वजह से कई दुर्घटनाएं हो रही हैं। दीपक ने मंदसौर में हुई बस दुर्घटनाओं का भी उदाहरण दिया। पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने कहा कि इस मामले में हुए राज्यपाल को पत्र भी लिखेंगे।





मानसिक रूप से तैयार नहीं रहते हैं बस ड्राइवर- दीपक





पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इवेंट में शामिल होने के लिए भीड़ सरकारी तंत्र के माध्यम से जुटाई जाती है। इसके लिए बसों का अधिग्रहण किया जाता है। स्कूल और अन्य मार्गों पर चलने वाली बसों को अचानक से लेते हुए वाहन चालकों को तुरंत भेज दिया जाता है। इस दौरान ड्राइवर मानसिक रूप से तैयार नहीं होते, जिसके चलते लगातार दुर्घटना हो रही है। अगर सरकार को इवेंट इतने जरूरी लगते हों तो उन्हें अपनी अलग से बस खरीद लेना चाहिए।





दीपक के निशाने पर हैं मुख्यमंत्री





दीपक जोशी ने 6 मई को कांग्रेस का दामन थाम लिया था। इसके बाद से वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साध रहे हैं। दीपक कह चुके हैं कि अगर पार्टी चाहेगी तो वे बुधनी से शिवराज के खिलाफ विधानसभा चुनाव में उतर सकते हैं।



MP News एमपी न्यूज MP Assembly Election 2023 एमपी विधानसभा चुनाव 2023 Deepak Joshi's advice to Shivraj Singh Deepak Joshi's target on Umaria incident Deepak Joshi will contest against Shivraj दीपक जोशी की शिवराज सिंह को नसीहत उमरिया हादसे पर दीपक जोशी का निशाना शिवराज के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे दीपक जोशी