महू में कांग्रेस नेता के 6 साल के भतीजे का अपहरण कर हत्या, 4 करोड़ की मांगी थी फिरौती, मुख्य आरोपी पीड़ित परिवार का रिश्तेदार

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
महू में कांग्रेस नेता के 6 साल के भतीजे का अपहरण कर हत्या, 4 करोड़ की मांगी थी फिरौती, मुख्य आरोपी पीड़ित परिवार का रिश्तेदार

संजय गुप्ता, Indore. महू के किशनगंज इलाके में 6 साल के बच्चे का अपहरण और फिर हत्या का मामला सामने आया है। आरोपियों ने चार करोड़ की फिरौती मांगी थी । पिगडंबर में कांग्रेस नेता विजेंद्र सिंह चौहान के छोटे भाई जितेंद्र सिंह चौहान का बेटा हर्ष (6) अचानक लापता हुआ था। फिर चार करोड़ की फिरौती की बात सामने आई थी । लेकिन आरोपियों ने हर्ष की हत्या कर दी। प्रारंभिक जानकारी में किशनगंज पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है वही इसमे परिवार से जुड़े लोगों पर ही आशंका है कि पैसे के लिए उन्होंने ही ये काम किया था। हर्ष के पिता खदान कारोबारी है। 





रविवार शाम को हुआ था गायब



जानकारी के अनुसार रविवार शाम को 6:30 बजे हर्ष घर के बाहर साइकिल चला रहा था, इसके बाद वह नहीं दिखा। रात 9:00 बजे परिवार को फोन आया कि 4 करोड़ की फिरौती चाहिए। परिजन को पहले मजाक लगा और फिर सभी उसे ढूंढने में जुट गए। जब बच्चा नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने उसकी तलाश करती रही। 6 फरवरी सुबह करीब 7:30 बजे बच्चे का शव बलवाड़ा के पास मिला। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में एक कार उधर से जाती हुई दिख रही है।





करीबी रिश्तेदार और उसके मित्र ने किया था अपहरण और हत्या





ग्रामीण एसपी भगवत सिंह बिडदे ने बताया कि जितेंद्र सिंह चौहान का बेटा हर्षू चौहान 5 फरवरी शाम 6.30 बजे खेलते हुए कहीं चला गया। रात 8 बजे उन्हें फिरौती का कॉल आया, जिसमें 4 करोड़ मांगे गए। टीआई किशनगंज को शिकायत की गई। सीसीटीवी खंगाले तो इसमें रितेश बच्चे को ले जाते दिखा। रितेश, बच्चे के पिता जितेंद्र सिंह का रिश्ते में भांजा लगता है।



 



आरोपी बोला- पैसों के लिए किया था किडनैप





आरोपी रितेश (20) ने पूछताछ में बताया कि मैंने बच्चे को लेकर जाकर अपने चचेरे भाई विकास को दिया था। हमारी मंशा रुपए वसूलना थी। विकास ओंकारेश्वर में है। बाद में पुलिस ने विकास को ओंकारेश्वर के एक होटल से पकड़ लिया। 





दोनों ने पुलिस को बताया कि हर्ष के मुंह पर टेप बांधा और गला घोंटकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को बाईंग्राम के जंगल में फैंक दिया था। क्योंकि हमे पता चल गया था कि मामला बढ़ गया है और भीड़ बढती जा रही है। बच्चे के मुंह में कपड़ा भी ठूंस दिया था, ताकि आवाज ना आए।



MP Crime News एमपी क्राइम न्यूज Kidnapping and Murdered MHOW MHOW Congress Leader Nephew Murder 6 years Old child Kidnapped from Home महू में किडनैपिंग और हत्या महू कांग्रेस नेता का भतीजा मर्डर 6 साल का बच्चा घर से किडनैप