मंत्री सिसोदिया ने गोविंद सिंह की चुनौती की स्वीकार, बोले- जयवर्धन कोई तोप नहीं; पार्टी जहां से कहेगी वहीं से लड़ लूंगा चुनाव

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
मंत्री सिसोदिया ने गोविंद सिंह की चुनौती की स्वीकार, बोले- जयवर्धन कोई तोप नहीं; पार्टी जहां से कहेगी वहीं से लड़ लूंगा चुनाव

GUNA. मध्यप्रदेश में इन दिनों चुनौतियां देने का दौर चल रहा है। छतरपुर में बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चुनौती पर चुनौती मिल रही हैं। इससे प्रदेश समेत देशभर की राजनीति तो गरमाई हुई तो धर्मावलंबियों में भी भारी आक्रोश है। हाल ही में पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कहीं की तोप हैं। अब बीजेपी सरकार में मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बेटे को लेकर ऐसा ही बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जयवर्धन कोई तोप नहीं है। पार्टी जहां से कहेगी वहां से चुनाव लड़ लूंगा।





गोविंद सिंह ने दी थी राघौगढ़ से चुनाव लड़ने की चुनौती





मध्यप्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने राघौगढ़ से चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी। इसको मंत्री सिसोदिया ने स्वीकार कर लिया है। सिसोदिया ने चैलेंज स्वीकार करते हुए कहा कि पार्टी मुझे राघौगढ़ से टिकट देगी तो मैं वहीं से चुनाव लडूंगा। जयवर्धन कोई तोप थोड़ी ना हैं। 





ये खबर भी पढ़ें...





छतरपुर में बागेश्वर का स्वामी प्रसाद पर निशाना- रामचरितमानस को पाखंड कहना धूर्तता; भारत हिंदू राष्ट्र हो तो इसमें क्या बुराई?





जयवर्धन सिंह की जमीन खिसक रही





मंत्री सिसोदिया ने आगे कहा जिस नगर पालिका में एक-दो सीटें आती थी वहां बीजेपी की आज 8 सीटें आईं हैं। वोटिंग पर्सेंटेज आपको चेक करना चाहिए। आप पाएंगे कि कांग्रेस से ज्यादा वोट BJP को मिले हैं। अचंभित होने की बात नहीं है। धीरे-धीरे जयवर्धन सिंह की पूरी जमीन खिसक रही है उनको सोचना चाहिए।





2 दिन पहले ही आए हैं 19 निकायों के रिजल्ट





2 दिन पहले ही मध्यप्रदेश की 19 नगरीय निकायों के चुनाव परिणाम आए हैं। इनमें सबसे ज्यादा चर्चित चुनाव पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के गढ़ राघौगढ़ का रहा। यहां एक बार फिर कांग्रेस ने नगर पालिका में बहुमत हासिल कर लिया। वो भी तब जब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से लेकर राज्य सरकार के मंत्रियों ने यहां पूरी ताकत झोंक दी थी। 





प्रचार के दौरान सिसोदिया ने कांग्रेसियों को बीजेपी में आने का दिया था न्योता





प्रचार के दौरान पंचायत मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया ने राघौगढ़ के कांग्रेसियों को बीजेपी में आने का न्योता देते हुए कहा था- जितने भी कांग्रेसी हैं, बीजेपी में सरक आओ, नहीं तो 2023 में बीजेपी की सरकार बन रही है। मामा का बुलडोजर तैयार है। मंत्री के इस बयान पर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविन्द सिंह ने राघौगढ़ से चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी।





टीकमगढ़ में कमलनाथ ने कहा था सिंधिया कोई तोप नहीं





टीकमगढ़ में पूर्व सीएम कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा था कि सिंधिया कोई तोप नहीं हैं। अगर सिंधिया थे तो ग्वालियर, मुरैना में महापौर का चुनाव क्यों हारे। हमें किसी सिंधिया की जरूरत नहीं हैं।





नेता प्रतिपक्ष ने दिया था राघौगढ़ से लड़ने का चैलेंज





नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि सिंधिया के अनुयायी सिसोदिया अपनी हैसियत से ज्यादा बोलने लगे हैं। हम डरने वाले नहीं हैं। हिम्मत है, तो जयवर्धन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ लें, तो पता चल जाएगा कि सिसोदिया कितने पानी में हैं। राघौगढ़ की जनता ने सिंधिया की सल्तनत कभी स्वीकार नहीं की। मंत्री सत्ता के मद में चूर हैं। ऐसी बातें करके ज्यादा चापलूसी करना उचित नहीं है। 



MP News एमपी न्यूज Minister Sisodia accepted challenge Jaivardhan not cannon Sisodia talked about contesting  Raghogarh Kamal Nath Scindia not cannon मंत्री सिसोदिया ने चुनौती स्वीकारी जयवर्धन कोई तोप नहीं सिसोदिया ने राघौगढ़ से चुनाव लड़ने की बात कही कमलनाथ सिंधिया तोप नहीं