मप्र के मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मंत्री सिंहदेव से कहा- आप बीजेपी में आमंत्रित हैं

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
मप्र के मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मंत्री सिंहदेव से कहा- आप बीजेपी में आमंत्रित हैं

BHOPAL. मध्यप्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने छत्तीसगढ़ के कांग्रेस के कद्दावर नेता व स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को बीजेपी में आने के लिए आमंत्रित किया है। बता दें कि पंचायत मंत्री सिसोदिया और मंत्री सिंहदेव एक-दूसरे के रिश्तेदार हैं। ये आपस में समधि हैं। 





कांग्रेस में लायक लोगों की कद्र नहीं है





मंत्री सिसोदिया ने कहा कि कांग्रेस में लायक लोगों की कद्र नहीं है। बता दें कि छत्तीसगढ़ सरकार के कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने बिलासपुर दौरे के दौरान कहा है कि बीजेपी और उनके संगठन की अपनी एक मजबूती है। उसे नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। पिछले 45-50 साल का राजनीतिक अनुभव कहता है। RSS के होने के कारण बीजेपी को कम नहीं आंकना चाहिए। अकेले बीजेपी इतनी शक्तिशाली ना हो, लेकिन RSS प्लस बीजेपी इसको कभी कम नहीं आंकना चाहिए। 





मैं पार्टी को लीड करता हूं, बाकी हाईकमान के ऊपर है





मंत्री टीएस सिंहदेव ने प्रदेश में अगले सीएम के चेहरे के सवाल पर कहा है कि अभी टीएस बाबा का नंबर नहीं लगा है। आगे के लिए अमूमन जो मुख्यमंत्री रहते हैं। वह पार्टी को लीड करते हैं, बाकी हाईकमान के ऊपर है। उनका लोगों के बीच में काम करने का प्रयास चलता रहेगा।





ये खबर भी पढ़ें...











बिलासपुर पहुंचे थे टीएस सिंहदेव, बीजेपी पर साधा निशाना





विधानसभा में प्रदेश का अगला एम्स बिलासपुर में खोलने की सहमति देने के बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव 3 मार्च, शुक्रवार को बिलासपुर पहुंचे। यहां मंत्री सिंहदेव व शहर विधायक शैलेश पांडेय का पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। सिंहदेव ने इसे शहर विधायक शैलेश पांडेय का प्रयास बताते हुए बिलासपुर वासियों को बधाई दी। हालंकि टीएस सिंहदेव ने आगे एक सवाल के जवाब में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, भारत जोड़ो यात्रा को विफल बताने वाली बीजेपी को महाराष्ट्र के उपचुनाव में एक सीट चली गई। उसकी भी बात करनी चाहिए। लेकिन वे उसकी बात नहीं करते। आज वहां कांग्रेस के उम्मीदवार जीत कर आए हैं।



मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया Minister Mahendra Singh Sisodia सीजी न्यूज टीएस सिंहदेव भाजपा में न्यौता छग के कांग्रेस के स्वास्थ्य मंत्री invited BJP CG News Congress health minister Chhattisgarh TS Singhdev