केंद्रीय कृषि मंत्री बोले- कांग्रेस का फेस कमलनाथ बने या कोई और 2023 में एमपी में सरकार बीजेपी की ही बनेगी

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
केंद्रीय कृषि मंत्री बोले- कांग्रेस का फेस कमलनाथ बने या कोई और 2023 में एमपी में सरकार बीजेपी की ही बनेगी

देव श्रीमाली, GWALIOR. केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस में सीएम फेस को लेकर चल रही कलह के बीच कहा कि कांग्रेस किसी को भी अपना फेस बना लेकिन प्रदेश में सरकार बीजेपी की ही बनेगी। 





ग्वालियर पहुंचे है तोमर 





तोमर आज दोपहर विमान से ग्वालियर पहुंचे तो मीडिया ने उनसे कांग्रेस पार्टी द्वारा रायपुर अधिवेशन में कमलनाथ को एक बार फिर से मध्य प्रदेश में सीएम फेस घोषित करने की अटकलों पर प्रतिक्रिया पूछी तो  केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी किसे अपना फेस घोषित करती है यह उनका अंदरूनी मामला है लेकिन फेस कोई भी हो प्रदेश में 2023 में  जीतेगी भारतीय जनता पार्टी ही क्योंकि कांग्रेस अंदरूनी कलह से जूझ रही है।





एयरपोर्ट पर समर्थकों ने किया अवगत 





 ग्वालियर की ग्रामीण विधानसभा में आयोजित विभिन्न विकास कार्यों के भूमि पूजन शिलान्यास समारोह में शामिल होने ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का यहां ग्वालियर एयरपोर्ट पर भाजपा नेताओं द्वारा स्वागत किया गया। तोमर ने कहा कि ग्रामीण विधानसभा में प्रदेश के उद्यानिकी मंत्री भारत सिंह कुशवाह के प्रयासों से विभिन्न विकास कार्यों का आज भूमि पूजन लोकार्पण समारोह है जिसमें वे शिरकत करेंगे इसके साथ ही मोहना के स्टेडियम में चल रहे टूर्नामेंट में भी वे शिरकत करने पहुंचेंगे.



मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 कमलनाथ Madhya Pradesh Assembly Elections 2023 Union Agriculture Minister Narendra Singh Tomar BJP Government in Madhya Pradesh Kamal Nath केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मध्यप्रदेश में बीजेपी सरकार