Advertisment

एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ-दिग्विजय के लिए खरीदी ''द केरल स्टोरी'' फिल्म की टिकट, कहा- दोनों इस फिल्म को जरुर देखें

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ-दिग्विजय के लिए खरीदी ''द केरल स्टोरी'' फिल्म की टिकट, कहा- दोनों इस फिल्म को जरुर देखें

BHOPAL. मध्य प्रदेश में द केरल स्टोरी फिल्म को टैक्स फ्री करने के बाद प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म की दो टिकट खरीदा है। वो इन दो टिकट को एमपी के पूर्व मुख्यमंत्रियों यानी दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को देना चाहते हैं। नरोत्तम मिश्रा ने द केरल स्टोरी के दो टिकट बुक कराकर इन्हें कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को भेजा है। उन्होंने कहा है कि इन दोनों को यह फिल्म देखने की जरुरत है। जो नेता जाकिर नाईक पर हुई कार्रवाई से दुखी होते हैं उन्हें तो ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए।





फिल्म देखने के बाद बदलेगा दृष्टिकोण





नरोत्तम मिश्रा ने कहा- मैंने द केरल स्टोरी फिल्म के दो टिकट खरीदे हैं। ये टिकट भारत टाकीज भोपाल के हैं। खरगोन दंगे के बाद हुई कार्रवाई से दुखी लोगों को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए। इससे शायद दिग्विजय सिंह का दृष्टिकोण बदलेगा। गृहमंत्री के बयान पर कांग्रेस पलटवार किया है। कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अब्बास हफीज ने कहा है कि ये फिल्म तो हम अपने पैसों से देख लेंगे, लेकिन आप BBC की डॉक्यूमेंट्री दिखा दीजिए।





भोपाल में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

Advertisment





द केरल स्टोरी की भोपाल में स्पेशल स्क्रीनिंग हो रही है। बीजेपी और विश्व संवाद की तरफ से लोगों को फ्री में यह फिल्म दिखाई जा रही है। इसके लिए गूगल में फॉर्म भी जारी किया गया था। 12 घंटे के अंदर 1200 से ज्यादा लोगों के रजिस्ट्रेशन हो गए। स्क्रीनिंग कमेटी के एक सदस्य ने बताया कि हमने 5 मई की रात में गूगल फॉर्म जारी किया था। हम इस फॉर्म को 7 मई की रात 12 बजे बंद करने वाले थे, लेकिन 12 घंटे में ही 1200 से ज्यादा लोगों ने रजिस्ट्रेशन करा लिया।





ये भी पढ़ें...





इंदौर की 5 हजार करोड़ की संपत्तियों पर जगत सेठ का दावा, मालवा मिल से लेकर स्वदेशी और होप मिल अपनी संपत्ति बताई

Advertisment





क्या है केरल स्टोरी





द केरल स्टोरी, केरल की महिलाओं के ग्रुप के बारे में बनी फिल्म है, जो इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (ISIS) में शामिल हो जाता है। फिल्म 5 मई शुक्रवार को रिलीज हो गई है। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी ये फिल्म केरल की स्टूडेंट्स की कहानी है, जिनका धर्म परिवर्तन कर उन्हें ISIS के एजेंडा के लिए इस्तेमाल किया जाता है। ये फिल्म रियल स्टोरी पर आधारित है, हालांकि कई फैक्ट्स गलत दिखाने पर ये विवादों से घिर चुकी है। फिल्म में 32 हजार लड़कियों के इस तरह प्रताड़ित किए जाने की बात थी, जिस पर विवाद हुआ था।





यहां दिखाई गई मूवी

Advertisment





जिन 1200 लोगों ने 'द केरल स्टोरी' फिल्म देखने के लिए गूगल फार्म भरा है। उन्हें प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार स्थित DDX सिनेमा हॉल में दिखाई जाएगी। फर्स्ट 100 यानी सबसे पहले रजिस्ट्रेशन कराने वाले लोग ही मूवी देख सकेंगे। इनमें भी 70% लड़कियों को फिल्म देखने के लिए सिलेक्ट किया गया है। रजिस्ट्रेशन ज्यादा होने के चलते इस मूवी के शो का टाइम सार्वजनिक नहीं किया गया। जिनका चयन किया गया है, उन्हें फोन करके शो के समय पर फिल्म देखने के लिए बुलाया जा रहा है।





एक्ट्रेस ने कहा- हमने आतंकवाद को एक्सपोज किया





'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा ने कहा- भोपाल की बहादुर लड़कियों से कहना चाहती हूं कि आप हमारी फिल्म को देखें। ये टेरेरिज्म के खिलाफ एक आवाज है। इसमें हमने आतंकवाद को एक्सपोज किया है। 8 मई को भोपाल की युवा टीम की तरफ से स्पेशल स्क्रीनिंग कराई जा रही है। प्लीज ये मूवी देखें। फिल्म के डायरेक्टर विपुल अमृतलाल शाह ने कहा- हमारी ये फिल्म बहुत सारे मैसेज लेकर आई है। मैं भोपाल की युवा टीम को बधाई देना चाहता हूं, जिन्होंने ये शो ऑर्गेनाइज किया है। उस सच्चाई को देखिए, जो सच्चाई आपकी जिंदगी में बहुत बड़ा रोल प्ले कर सकती है।



 



MP Assembly elections एमपी विधानसभा चुनाव Kamal Nath-Digvijay Singh कमलनाथ-दिग्विजय सिंह The Kerala Story द केरल स्टोरी ISIS आईएसआईएस Narottam buys movie ticket नरोत्तम ने खरीदी फिल्म की टिकट
Advertisment