भिंड पहुंची NIA, शेरपुर गांव के जितेंद्र के खातों की कर रही जांच, विदेश से आ रहा पैसा, पिता का तर्क- भतीजा बाहर नौकरी करता है

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
भिंड पहुंची NIA, शेरपुर गांव के जितेंद्र के खातों की कर रही जांच, विदेश से आ रहा पैसा, पिता का तर्क- भतीजा बाहर नौकरी करता है

योगेंद्र सिंह, BHIND. भिंड में एनआईए की टीम ने खरगोन पुलिस टीम के साथ बुधवार (17 मई) को संयुक्त रूप से छापामार कार्रवाई की। एंडोरी थाना क्षेत्र के चक शेरपुर गांव से जितेंद्र सिंह नामक युवक को पकड़कर थाने लाया गया है।  एनआईए पूछताछ कर रही है।





जितेंद्र के खातों में पैसा कहां से आया, जांच





जानकारी के मुताबिक जितेंद्र के बैंक खातों की जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक बैंक खातों में विदेशी मुद्रा का बड़ा लेनदेन होने की सूचना के चलते एनआईए की टीम पूछताछ करने पहुंची है। एनआईए की टीम द्वारा पता लगाया जा रहा है कि जितेंद्र के बैंक खातों में पैसा कहां से आया और क्यों आया। जितेंद्र के पिता ने बताया कि उनका भतीजा विदेश में रहकर नौकरी करता है और वह जितेंद्र के खाते में खर्चे के लिए रुपए भेजता रहता है।





ये भी पढ़ें...















एनआईए की तीन सदस्यीय टीम कर रही पूछताछ



जितेंद्र के खाते में लेनदेन की जांच एनआईए की टीम द्वारा की जा रही है। फिलहाल एनआईए की 3 सदस्य टीम जांच में जुटी हुई है। खातों में कितना और कैसा लेनदेन हुआ है। इसका खुलासा तो NIA जांच के बाद ही हो सकेगा।





मीडिया से दूरी बनाई





फिलहाल एनआईए द्वारा मीडिया को कुछ भी नहीं बताया जा रहा है। वह पूछताछ में लगी हुई है। जितेंद्र के परिजन भी थाना परिसर में बने हुए हैं। उनको भी बस इतना ही बताया गया है कि जितेंद्र को पूछताछ के लिए लाया गया है और अभी उससे पूछताछ जारी है।





 ट्रैक्टर की एजेंसी पर कम्प्यूटर ऑपरेटर है जितेंद्र





जितेंद्र के चाचा का लड़का देवेंद्र पुत्र करनेल सिंह फिलीपींस के मनिला शहर में रहता है। जितेंद्र के पिता ने बताया के स्वराज ट्रैक्टर की एजेंसी पंजाब में भी है, जिससे हमारे बच्चे के खाते में पैसे आते हैं। स्वराज ट्रैक्टर एजेंसी पर पिछले 10 वर्ष से कम्प्यूटर का कार्य करता है, जबकि उसके पिता नरेंन्द्र सिंह प्राइवेट बस चालक के रूप में कार्य करते हैं।



 



Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज NIA team reached Bhind NIA interrogated youth of Bhind money came from abroad in Jitendra's account investigation in bank account एनआईए टीम भिंड पहुंची भिंड के युवक से एनआईए की पूछताछ विदेश से आया जितेंद्र के खाते में पैसा बैंक खाते में की जांच