Advertisment

मुरैना: युवती के एकतरफा प्यार से युवक परेशान, पुलिस से बोला- इस लड़की से बचा लो

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
मुरैना: युवती के एकतरफा प्यार से युवक परेशान, पुलिस से बोला- इस लड़की से बचा लो

MORENA. चंबल से एक अनोखी घटना सामने आई है। यहां युवती के प्रपोज करने पर एक युवक ने साफ इनकार कर दिया। इससे नाराज युवती ने खाना-पीना छोड़ दिया। जिद है कि शादी करूंगी तो इसी लड़के से। जिद से परेशान होकर युवक पुलिस के पास पहुंचा और मदद की गुहार लगाई।





यह है पूरा मामला





मामला सबलगढ़ के टोंगा गांव का है। 22 साल की युवती को पास के ही गांव के रहने वाले नवलेश कुशवाहा से प्यार हो गया। युवती ने कई बार युवक से प्यार का इजहार किया, लेकिन युवक ने हर बार इनकार कर दिया। जिसके बाद युवती ने खाना-पीना छोड़ दिया तो उसके घरवालों ने युवक के परिजन से बात की। लड़की के परिवार वालों ने कहा कि अपने लड़के की शादी हमारी लड़की से करा दो, लेकिन युवक के घरवाले भी नहीं माने। 





दोनों एक ही समाज के हैं। युवती के परिजन ने मामले में समाज की पंचायत बुला ली। जब दोनों पक्ष आमने-सामने हुए तो युवती ने सभी के सामने अपने प्यार का इजहार भी कर दिया। यहां भी युवक ने इनकार कर दिया तो युवती ने जान देने की धमकी तक दे डाली।

Advertisment





परेशान युवक पहुंचा पुलिस थाने





युवती की जिद से परेशान नवलेश सबलगढ़ थाने पहुंचा। उसने बताया कि युवती उसके साथ जबरदस्ती शादी करना चाहती है। उसके घरवालों पर दबाव बनाया जा रहा है। उसे छुटकारा चाहिए। युवती के घरवाले उसके घरवालों को धमका रहे हैं। नवलेश के मुताबिक एक साल पहले भी उसने सबलगढ़ थाने में आकर आवेदन दिया था। पुलिस ने इस मामले में हस्तक्षेप नहीं किया। इसके बाद युवती के भाई और पिता उसके घर आकर मारपीट करते रहे, धमकियां देते रहे। तंग आकर उसने फिर से सबलगढ़ थाने में मदद की गुहार लगाई है।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Morena News मुरैना न्यूज Morena crime मुरैना क्राइम Mp news in hindi मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी love affair crime प्रेम संबंध क्राइम एकतरफ प्यार से युवक परेशान
Advertisment