SHIVPURI : पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, बीजेपी नेता के ऊपर लगा रहा गंभीर आरोप, कहा-मुझे जान का खतरा

author-image
Manoj Bhargava
एडिट
New Update
SHIVPURI : पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, बीजेपी नेता के ऊपर लगा रहा गंभीर आरोप, कहा-मुझे जान का खतरा

SHIVPURI. शिवपुरी(SHIVPURI) के खनियाधाना(Khaniyadhana) में एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया। युवक वरिष्ठ बीजेपी नेता(BJP leader) और एक अन्य महिला पर संगीन आरोप लगा रहा हैं। बताया जा रहा है कि युवक कुदोली गांव (Kudoli village)का रहने वाला है और उसका नाम राजेंद्र लोधी(Rajendra Lodhi) है। 





जिद पर अड़ा युवक





राजेंद्र को पानी की टंकी पर चढ़ा देख पुलिस प्रशासन (Police Administration) और उसके परिजन तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस राजेंद्र को काफी समझाइश दे रही है। इसके बावजूद वो अपनी जिद पर अड़ा हुआ है और पानी की टंकी से नीचे उतरने से साफ इनकार कर रहा है। राजेंद्र का कहना है कि वो तभी पानी की टंकी से नीचे उतरेगा,जब बीजेपी के वरिष्ठ नेता और एक अन्य महिला वहां पर आएंगे। 





ऊपर से कूदने की दे रहा धमकी





राजेंद्र का कहना है कि बीजेपी के नेता और महिला को जब वहां पर बुलाया जाएगा वो तभी नीचे उतरेगा। क्योंकि मुझे जान का खतरा बना हुआ है। यहीं नहीं राजेंद्र ये भी बोल रहा है कि अगर नेताजी और महिला वहां नहीं आए तो वो पानी की टंकी से कूद जाएगा।







 



कुदोली गांव shivpuri खनियाधाना Police Administration Rajendra Lodhi BJP Leader Kudoli village Khaniyadhana बीजेपी नेता शिवपुरी पुलिस  प्रशासन राजेंद्र लोधी