खराब साउंड सिस्टम पर भड़के पं. प्रदीप मिश्रा, रतलाम में एक घंटे पहले कथा समाप्त

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
खराब साउंड सिस्टम पर भड़के पं. प्रदीप मिश्रा, रतलाम में एक घंटे पहले कथा समाप्त

RATLAM. मध्यप्रदेश के प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा अचानक नाराज हो उठा। सोमवार को रतलाम में श्री शिवमहापुराण कथा सुनाते हुए उनका गुस्सा देखने को मिला। दरअसल खराब साउंड सिस्टम ने उन्हें परेशान कर दिया था, जिसके बाद नाराजगी के चलते वह एक घंटे पहले ही कथा समाप्त कर चले गए।





कथा छोड़कर जाने के पीछे की वजह



साउंड सिस्टम ठीक नहीं होने और गले में तकलीफ का हवाला देकर कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने कथा को दोपहर तीन बजे ही समाप्त कर दिया। जबकि इसे 1 बजे से 4 बजे तक चलना था। साथ ही उन्होंने आयोजकों को व्यवस्था सुधारने के भी निर्देश दिए।



पंडित मिश्रा ने रविवार को भी आयोजकों से कहा था कि साउंड सिस्टम ठीक कराएं। लेकिन सोमवार को साउंड ठीक नहीं होने और बार-बार व्यवधान आने से सीहोर वाले महाराज परेशान हो गए और कथा को विराम दे दिया। रविवार को कथा के दौरान पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा था कि माइक खराब है। थोड़े से लालच में रुपए बचाने के लिए खराब साउंड सिस्टम लगा दिया है।





लगातार मिल रही थी शिकायतें



श्री शिव महापुराण को देश के करोड़ों लोग ऑनलाइन और अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर सुनते हैं। शनिवार से शुरू हुई इस कथा के प्रसारण के दौरान पहले ही दिन से साउंड को लेकर श्रोताओं की शिकायतें मिल रही थीं। इसे लेकर पंडित मिश्रा ने रविवार को भी आयोजकों को व्यवस्था सुधारने के लिए कहा था।

 


Ratlam रतलाम Rajasthan राजस्थान Pt. Pradeep Mishra पं. प्रदीप मिश्रा कथावाचक SHIV MANDIR Kathavachak शिव मंदिर Temple Destroy मंदिर टूटा