दमोह-जबलपुर मार्ग पर मिला पटवारी का शव, 50 कदम दूर डली थी बाइक, अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह-जबलपुर मार्ग पर मिला पटवारी का शव, 50 कदम दूर डली थी बाइक, अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

Damoh. दमोह-जबलपुर मार्ग पर एक पटवारी का शव सड़क पर पड़ा मिला है। 50 कदम दूरी पर युवक की बाइक भी पड़ी मिली। स्थानीय लोगों ने डायल 100 पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पहुंची पुलिस उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पटवारी के शव को दमोह जिला अस्पताल के शव गृह में रखा गया। अज्ञात वाहन की टक्कर से पटवारी की मौत होना बताया जा रहा है हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही जानकारी मिलेगी।





जेब में मिले मोबाइल से हुई पहचान



बता दें देहात थाना के मानपुरा गांव निवासी पटवारी शोभाराम पिता उमाशंकर अहिरवार 34 वर्ष जबेरा तहसील के अंतर्गत बीजा डोंगरी गांव में पदस्थ थे। गुरुवार की रात दमोह लौटते समय दमोह-जबलपुर मार्ग पर हथनी के समीप पटवारी का शव सड़क पर पड़ा था और बाइक कुछ दूरी पर डली थी। डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची और पटवारी को जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के पास मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी गई। परिजन अस्पताल पहुंचे जिसके बाद शव को शवगृह में रखा गया। शुक्रवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द किया गया।







  • ये भी पढ़ें



  • दमोह में फिंगरप्रिंट की मदद से पकड़े गए चोर, पुलिसकर्मी के घर किया था लाखों का हाथ साफ






  • पुलिस कर रही मामले की जांच



    नोहटा थाने में पदस्थ एसआई एल कनौजिया ने बताया की सूचना पर वह घटना स्थल पहुंचे थे। बुरी कंडीशन में पटवारी को अस्पताल लेकर आए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है की किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी है फिलहाल मामला जांच में लिया गया है। 



    Damoh News दमोह न्यूज Patwari died in road accident death due to collision of unknown vehicle incident on Damoh-Jabalpur road सड़क हादसे में पटवारी की मौत अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत दमोह-जबलपुर मार्ग की घटना