ग्वालियर में 10 फरवरी को होगी प्लेसमेंट ड्राइव, 5 निजी कंपनियां करेंगी भर्ती; 8 से 20 हजार रुपए तक मिलेगी सैलरी

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
ग्वालियर में 10 फरवरी को होगी प्लेसमेंट ड्राइव, 5 निजी कंपनियां करेंगी भर्ती; 8 से 20 हजार रुपए तक मिलेगी सैलरी

देव श्रीमाली, GWALIOR. आजकल हजारों की संख्या में युवा सरकारी नौकरी की तैयारी में जुटे हुए हैं। वहीं दूसरी ओर निजी क्षेत्र में भी नौकरियों के अवसर बढ़ रहे हैं। निजी क्षेत्र में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। ग्वालियर में जिला कार्यालय में 10 फरवरी को प्लेसमेंट ड्राइव होगी। 5 निजी कंपनियां भर्ती करेंगी। रोजगार कार्यालय में सुबह 11 बजे से प्लेसमेंट ड्राइव शुरू होगी। निजी क्षेत्र की 5 कंपनियां विभिन्न पदों पर भर्ती करेंगी। आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश के निर्माण के तहत प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन होगा।



इन पदों पर होगी भर्ती



जिला रोजगार कार्यालय के उपसंचालक ने बताया कि प्लेसमेंट ड्राइव में पुखराज हेल्थकेयर कंपनी बैलेंस एडवाइजर के पदों की भर्ती करेगी। बारहवीं पास और ग्रेजुएशन किए युवा जिनकी उम्र 18 से 26 साल के बीच है वे इस भर्ती में शामिल हो सकते हैं। ग्वालियर की सेनेट्स लेबोरेट्रीज प्राइवेट इंडिया लिमिटेड लैब टेक्नीशियन, रिशेप्सनिस्ट और अकाउंटेंट की भर्ती की भर्ती करेगी। बीई सिविल, बीएससी, एमबीए और बीकॉम करने वाले इस भर्ती में शामिल हो सकेंगे। इसके लिए 22 से 35 साल उम्र होनी चाहिए। प्लेसमेंट ड्राइव में ग्वालियर की डिजिटल वर्ल्ड मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव की भर्ती करेगी।



युवाओं के लिए सुनहरा मौका



12वीं पास और ग्रेजुएशन कर चुके युवा इस प्लेसमेंट ड्राइव में शामिल हो सकते हैं। 18 से 30 साल के अभ्यर्थी भर्ती प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं। शिवपुरी की ऑटोमोटिव सर्विस असिस्टेंट टेक्नीशियन की भर्ती करेगी। 10वीं पास, 18 से 26 साल के युवा इस भर्ती में हिस्सा ले सकेंगे। प्लेसमेंट ड्राइव में शिवपुरी का इंडसइंड बैंक बैंकिंग स्किल की भर्ती करेगी। 50 प्रतिशत अंकों के साथ ग्रेजुएशन करने वाले 18 से 26 साल के युवा इस भर्ती में शामिल हो सकते हैं।



ये खबर भी पढ़िए..



भोपाल में नगर निगम के ग्राउंड पर मंत्री विश्वास सारंग की क्रिकेट एकेडमी का कब्जा, बच्चों को ट्रेनिंग के नाम पर वसूल रहे मोटी फीस



8 से 20 हजार रुपए तक मिलेगी सैलरी



प्लेसमेंट ड्राइव में चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को 8 हजार रुपए से लेकर 20 हजार रुपए तक सैलरी मिलेगी। निजी कंपनी में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले युवा रोजगार कार्यालय में रोजगार पंजीयन क्रमांक, शैक्षणिक योग्यता से संबंधित प्रमाण-पत्र और बायोडाटा के साथ मौजूद होकर प्लेसमेंट ड्राइव में शामिल हो सकते हैं।


Placement drive in Gwalior Placement drive on February 10 5 private companies will recruit District Employment Office ग्वालियर में प्लेसमेंट ड्राइव 10 फरवरी को प्लेसमेंट ड्राइव 5 निजी कंपनी करेंगी भर्ती जिला रोजगार कार्यालय