जबलपुर में रिजॉर्ट मर्डर के आरोपी को पुलिस ने फिर लिया रिमांड पर, ठगी के मामले की हो रही पूछताछ

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में रिजॉर्ट मर्डर के आरोपी को पुलिस ने फिर लिया रिमांड पर, ठगी के मामले की हो रही पूछताछ

Jabalpur. जबलपुर के तिलवारा स्थित मेखला रिजॉर्ट में हुई शिल्पा झारिया की हत्या के मामले में रिमांड पर लिए गए आरोपी हेमंत गादड़े की पुलिस को 5 दिनों की रिमांड मिल गई है। पुलिस ने न्यायालय में कोतवाली थाना इलाके में की गई लाखों की ठगी के मामले में पूछताछ के लिए रिमांड का आवेदन लगाया। जिस पर अदालत ने कोतवाली पुलिस को आरोपी की 5 दिन की रिमांड मंजूर कर दी। बता दें कोतवाली क्षेत्र में कारोबारी मनीष चिमनानी से आरोपी ने साढ़े 8 लाख की धोखाधड़ी की थी। 





8 नवंबर को मेखला रिजॉर्ट के कमरा नंबर 5 में युवती की हत्या का मामला उजागर हुआ था। जिसके बाद फरार आरोपी हेमंत गादड़े को पुलिस ने अजमेर के पास सिरौली से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उसे 2 दिन की रिमांड पर लिया था लेकिन उसके धोखाधड़ी के मामले की जांच का आवेदन लगाकर 5 दिन की रिमांड हासिल की गई है। 





नासिक का शातिर वाहन चोर है आरोपी





पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि नासिक में उस पर वाहन चोरी के अनेक मामले दर्ज हैं। वहीं सायबर कैफे चलाते वक्त उसने साइबर की कई बारीकियां जान ली थीं। इसी वजह से वह पुलिस से लगातार बचता चला जा रहा था लेकिन एक गलती की वजह से वह पुलिस गिरफ्त में आ गया। सीएसपी कोतवाली प्रभात शुक्ला ने बताया कि युवती की हत्या के आरोपी हेमंत गादड़े के खिलाफ कोतवाली में दर्ज धोखाधड़ी के मामले की तफ्तीश बाकी थी, पूछताछ कर माल की बरामदगी करने के लिए उसे 5 दिन की रिमांड पर लिया गया है। 



Jabalpur News जबलपुर न्यूज Murder accused again on remand resort murder will be further interrogated fraud case also to be exposed कत्ल का आरोपी फिर रिमांड पर रिजॉर्ट मर्डर से अभी और होगी पूछताछ ठगी के मामले का भी होना है पर्दाफाश