इंदौर में नौकरी मिलने की मन्नत पूरी नहीं हुई, तो युवक ने दो मंदिरों में की तोड़फोड़, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
इंदौर में नौकरी मिलने की मन्नत पूरी नहीं हुई, तो युवक ने दो मंदिरों में की तोड़फोड़, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

INDORE. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक अजीब घटना सामने आई है। यहां मन्नत पूरी नहीं होने से नाराज एक व्यक्ति ने मंदिरों में तोड़फोड़ कर डाली। इस घटना के सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। जानकारी के अनुसार, शुभम कैथवास मन्नत पूरी नहीं होने से नाराज था। इस कारण उसने चंदन नगर और छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में स्थित मंदिरों में तोड़फोड़ कर दी। 





नाराज होकर कर दी मूर्ति खंडित





शुभम बेरोजगार था, उसने मंदिर में एक लोटा जल चढ़ाया और रोजगार की प्रार्थना की थी, लेकिन मन्नत पूरी नहीं हुई। इस कारण वह नाराज हो गया, इसलिए उसने दो मंदिरों में तोड़फोड़ कर मूर्ति खंडित कर दी। इसके बाद कुछ संगठनों ने इस घटना को लेकर विरोध किया। हिंदू संगठन ने जब शिकायत की तो पुलिस ने शुभम कैथवास नाम के व्यक्ति को फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया।





ये भी पढ़ें...











सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस ने की कार्रवाई





शुभम ने पुलिस को बताया कि मेरे जीवन में कई समस्याएं चल रही थी, जिसके लिए मंदिर में जाकर भगवान से रोजगार मिल जाए, इसके लिए प्रार्थना करता था। भगवान ने दूसरों की सुन ली, मेरी दुआ नहीं सुनी। इसलिए मैंने दो मंदिरों में भगवान की मूर्ति खंडित कर दीं। आरोपी का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था, जिसके आधार पर पुलिस ने उस पर कार्रवाई की है। 



 



MP News एमपी Temple sabotage in Indore accused of sabotage temple arrested sabotage for not fulfilling vow इंदौर में मंदिर में तोड़फोड़ मंदिर में तोड़फोड़ का आरोपी गिरफ्तार मन्नत पूरी नहीं होने पर तोड़फोड़