ग्वालियर के प्रतिष्ठित जीवाजी क्लब में पुलिस ने पकड़ा जुआ, पहली बार क्लब में घुसी पुलिस ,कई धनाढ्य हिरासत में

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
ग्वालियर के प्रतिष्ठित जीवाजी क्लब में पुलिस ने पकड़ा जुआ, पहली बार क्लब में घुसी पुलिस ,कई धनाढ्य हिरासत में

देव श्रीमाली, GWALIOR. सिंधिया के रियासत काल में स्थापित देश के प्रतिष्ठित क्लबों में से एक ग्वालियर के जीवाजी क्लब में लगभग तीन दशक बाद पुलिस की एंट्री हुई । पुलिस और क्राइम ब्रांच ने  अचानक क्लब परिसर में छापा मारकर ग्यारह लोगों को दबोच लिया।







कमरे में खेल रहे थे जुआ





थाना झांसीरोड के टीआई संजीव नयन शर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि जीवाजी क्लब में जुआ खेला जा रहा है । इसके बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस और क्राइम ब्रांच की साझा टीम ने क्लब के रूम नम्बर 4 में छापा डाला । कमरे में ग्यारह लोग ताश के साथ हार जीत का दांव लगाते हुए जुआ खेल रहे थे। पुलिस टीम ने सबको दबोच लिया।





ग्यारह धनाढ्य पकड़े





पुलिस के अनुसार यहां 11 जुआरी पकड़े गए। इनमे ज्यादातर धनाढ्य लोग है। इनमे बीजेपी से जुड़े एक नेता का भाई शामिल है। पुलिस ने इनके कब्जे से ताश की गड्डी और तीन लाख रुपए से ज्यादा नकदी बरामद की। पुलिस सभी को लेकर झांसी रोड थाने ले गई। 





पुलिस के पास पहुंचे नेताओं के फोन





पुलिस की इस कार्रवाई से पूरे शहर में हड़कम्प मच गया । पकड़े गए लोगों में दाल बाजार,सराफा बाजार ,लोहिया बाजार के व्यापारी और उनके लड़के आदि थे । इनके परिजनों ने नेताओं से संपर्क किया। नेता थाने और अन्य पुलिस अफसरों को फोन लगाते रहे लेकिन पुलिस ने तब तक कॉल रिसीब नही किया जब तक कायमी और बरामदगी की कार्यवाही पूरी नही कर ली। सूत्रों का कहना है कि बाद में एक ताकतवर मंत्री ने फोन किया तो पुलिस ने सबको जमानत पर रिहा कर दिया।



 



Gwalior Jivaji Club gambling in Gwalior Jivaji Club raid on gambling den in gwalior जीवाजी क्लब ग्वालियर जीवाजी क्लब ग्वालियर में जुआ ग्वालियर में जुए अड्डे पर छापा जीवाजी क्लब में पुलिस ने पकड़ा जुआ