नैनपुर में वर्दी वालों की गुंडाई, व्यापारी पिता-पुत्र को जमीन पर उठा-उठाकर पटका, दोनों की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
नैनपुर में वर्दी वालों की गुंडाई, व्यापारी पिता-पुत्र को जमीन पर उठा-उठाकर पटका, दोनों की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

BHOPAL. मध्यप्रदेश के मंडला के नैनपुर में एक बार फिर खाकी को शर्मसार करने वाली हरकर हुई है। एक मामूली सी बात पर वर्दीधारी पुलिसकर्मी ने व्यापारी पिता-पुत्र के साथ बर्बरता की हदें पार दी। पहले पुलिसकर्मी ने अनाज व्यापारी और उसके बेटे को जमीन पर उठा उठाकर पटका और इतने से भी मन नहीं भरा तो सरेरहा उन्हें लातों से जमकर पीटा। इस घटना को वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर पुलिस विभाग और ऐसे पुलिसकर्मी पर सोशल मीडिया यूजर्स उपनी भड़ास निकाल रहे हैं।







— TheSootr (@TheSootr) April 18, 2023





क्या था मामला





अनाज व्यापारी और उसके बेटे को दो पुलिसकर्मियों ने जमकर पीटा इतना ही उन्हें उठा उठाकर जमीन पटका और लातें भी मारी। बाताया जा रहा है कि घटना मंडला जिले के नैनपुर की है। इस घटना के विरोध में पुलिस थाने पर प्रदर्शन भी किया। लोगों ने पुलिसकर्मियों पर FIR की मांग की है। 





वायरल वीडियो में है क्या?





वीडियो में दो पुलिसकर्मी अनाज व्यापारी और उसके बेटे को पीटते नजर आ रहे हैं। इनमें एक ने वर्दी नहीं पहनी है। तो दूसरा वर्दी पहने हुए है। दोनों पुलिसकर्मी उन्हें उठा-उठाकर पटक रहे हैं। उन्हें लातें मार रहे हैं। और अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं। 





पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद





नैनपुर नगर के व्यापारी सुनील खंडेलवाल (55) अपने बेटे पारस (18) के साथ मालनवाड़ा गए थे। वहां से लौटते समय पिंडरई में क्रिकेट टूर्नामेंट मैदान के सामने पुलिस चौकी में पदस्थ आरक्षक रंजीत उलाड़ी और ओमप्रकाश उइके से उनका पार्किंग को लेकर विवाद हो गया। पुलिसकर्मियों ने दोनों पिता-पुत्र को बेरहमी से पीटा। विवाद की जानकारी मिलते ही व्यापारी के परिजन भी वहां पहुंचे। मामला बढ़ता देख नैनपुर थाना प्रभारी और अन्य स्टाफ भी मौके पर पहुंचा और लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। 





व्यापारियों ने पुलिस पर मामला दबाने का लगाया आरोप





अनाज व्यापारी और उनके बेटे के साथ मारपीट को लेकर नैनपुर के व्यापारियों ने नाराजगी जताई। बड़ी संख्या में व्यापारियों ने नैनपुर थाने का घेराव कर दिया। उन्होंने पुलिस पर मामला दबाने का आरोप लगाया। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि आरोपी पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज नहीं हुआ तो आंदोलन किया जाएगा।



एमपी पुलिस MP Police Shivraj government शिवराज सरकार police beat up in Nainpur Home Minister Madhya Pradesh Narottam Mishra DGP Madhya Pradesh Police नैनपुर में पुलिस ने की पिटाई गृहमंत्री मध्यप्रदेश नरोत्तम मिश्रा डीजीपी मध्यप्रदेश पुलिस