जबलपुर में ट्रेन को हरी झंडी दिखाने में सियासत, बीजेपी नेता बब्बू ने कहा- मेरे माथे पर हारे हुए नेता का ठप्पा, इसलिए नहीं बुलाया

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
जबलपुर में ट्रेन को हरी झंडी दिखाने में सियासत, बीजेपी नेता बब्बू ने कहा- मेरे माथे पर हारे हुए नेता का ठप्पा, इसलिए नहीं बुलाया

JABALPUR.जबलपुर गोंदिया ब्रॉडगेज पर ट्रेन को शुरू करने कार्यक्रम में हरी झंडी तो दिखा दी गई लेकिन इसके बाद बीजेपी में सियासत तेज हो गई है। कार्यक्रम में उन नेताओं को भुला दिया गया। जिनकी ब्रॉडगेज के लिए आंदोलन में बड़ी भूमिका थी। इसमें मुख्य रूप से स्वर्गीय शरद यादव को याद नहीं किया गया। इससे उनके समर्थक नाराज हैं। इसमें पूर्व मंत्री रहे बीजेपी नेता हरेंद्र जीत सिंह बब्बू का भी दर्द झलका। उन्होंने कहा कि हारा हुआ नेता हूं इसलिए याद नहीं किया।





सांसद राकेश सिंह ने दिखाई हरी झंडी





यहां बता दें कि जबलपुर से गोंदिया जाने वाली ट्रेन को नैरोगेज से ब्रॉडगेज लाइन को चेंज किया गया है। सांसद राकेश सिंह ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया। जिन नेताओं को कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया। वे दबी जुबान से कटाक्ष कर रहे हैं। इस कार्यक्रम के बाद ही सियासत तेज हो गई।





ये भी पढ़ें...















मील का पत्थर साबित होगा





ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के मौके पर सांसद राकेश सिंह ने कहा कि नैरोगेज से ब्रॉडगेज में जबलपुर-गोंदिया लाइन का परिवर्तन व्यापार के लिए और आम जनता की सुविधा के लिए मील का पत्थर साबित होगी। भविष्य में महाराष्ट्र और साउथ की कनेक्टिविटी हो जाएगी। जिससे व्यापार भी सुगम होगा।





हरेंद्र जीत सिंह का दर्द झलका





बीजेपी के सीनियर लीडर और पूर्व मंत्री हरेंद्र जीत सिंह बब्बू को कार्यक्रम में नहीं बुलाया। इससे वे काफी दुखी दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि वे सिख कौम से आते हैं और अब मेरे माथे पर हारे हुए नेता का ठप्पा लगा है। बब्बू ने आगे कहा कि नैरोगेज से ब्रॉडगेज लाइन में बदलवाने के लिए उन्होंने कई आंदोलन किए। वे पैदल चले, बड़े आंदोलन किए। उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय नेताओं का भी जिक्र किया। जिन्हें पार्टी ने भुला दिया।





ट्रेन का टाइम टेबिल





ट्रेन सुबह 6 बजे जबलपुर से रवाना होकर दोपहर 12.21 मिनट पर बालाघाट पहुंचेगी। यहां से 12.26 को रवाना होकर दोपहर 1.30 को गोंदिया पहुंचेगी। यही ट्रेन वापसी में जबलपुर के लिए गोंदिया स्टेशन से दोपहर 3.20 को रवाना होगी। जो 4.20 को बालाघाट पहुंचेगी और 4.25 को बालाघाट से रवाना होकर रात्रि 12.10 पर जबलपुर पहुंचेगी।





जबलपुर से ट्रेन की मिलेगी कनेक्टिविटी





जेडयूआरसी सदस्य मोनिल जैन और रेलवे सलाहकार बोर्ड सदस्य अरूण राहंगडाले ने कहा कि सांसद डॉ. ढालसिंह बिसेन के प्रयासों से लगातार जिले में रेल सुविधाओं का विस्तार किया जा रहा है। रेलसुविधाओं के विस्तार में जबलपुर-गोंदिया स्पेशल पैंसेजर ट्रेन जिले के लोगों के लिए रेलयात्रा में फायदेमंद ट्रेन साबित होगी। यही नहीं बल्कि इस ट्रेन से जबलपुर से महानगरों की ओर जाने वाली ट्रेनों की कनेक्टिविटी मिलने से रेल का सफर आसान होगा।



सांसद राकेश सिंह मध्यप्रदेश न्यूज बीजेपी नेता बब्बू को नहीं बुलाया जबलपुर में ट्रेन को हरी झंडी जबलपुर-गोंदिया ट्रेन शुरू that's why I didn't call BJP leader Babbu said - I have the stamp of a defeated leader on my forehead Politics in flagging off the train in Jabalpur