ग्वालियर में प्रीतम लोधी ने बागेश्वर धाम पर लगाए गंभीर आरोप, फिर धीरेंद्र शास्त्री ने दिया ये जवाब

author-image
Arun Dixit
एडिट
New Update
ग्वालियर में प्रीतम लोधी ने बागेश्वर धाम पर लगाए गंभीर आरोप, फिर धीरेंद्र शास्त्री ने दिया ये जवाब

GWALIOR. बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और बीजेपी से निष्कासित नेता प्रीतम सिंह लोधी के बीच एक बार फिर जुबानी जंग शुरू हो गई है। द सूत्र से बातचीत में प्रीतम लोधी ने आरोप लगाए कि उनके समधी की मौत के पीछे धीरेंद्र शास्त्री का हाथ है और इधर द सूत्र से बातचीत में धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि वो अपना काम कर रहे हैं।





लोधी और शास्त्री ने एक-दूसरे पर किया था वार-पलटवार





धीरेंद्र शास्त्री और प्रीतम लोधी के बीच के वार-पलटवार की टाइमलाइन पर गौर करते हैं। अगस्त में ब्राह्मणों को लेकर प्रीतम लोधी का बयान आया, इसके बाद धीरेंद्र शास्त्री ने पलटवार किया और लोधी की ठठरी बांधने की बात कह डाली। जब मुद्दा गर्माया तो प्रीतम लोधी ने माफी मांग ली। मगर लोधी को माफी तो नहीं मिली और उन्हें पार्टी से निष्कासित किया सो अलग, इसके बाद लोधी ने बीजेपी के खिलाफ ही मोर्चा खोलते हुए जगह-जगह सभाएं की। ये पूरा घटनाक्रम इसी साल अगस्त के महीने का है और इसके बाद तो लोधी और शास्त्री ने एक-दूसरे पर वार-पलटवार किया।





प्रीतम लोधी ने धीरेंद्र शास्त्री पर लगाए गंभीर आरोप





इसके बाद सितंबर के महीने में सूत्रों के हवाले से खबर आई कि धीरेंद्र शास्त्री और प्रीतम लोधी के बीच सुलह हो गई लेकिन लगता है ये सुलह ऊपरी है क्योंकि चाहे वो लोधी हो या शास्त्री दोनों ने मौका देखते ही एक दूसरे पर हमला करने से नहीं चूके। द सूत्र से बातचीत में प्रीतम लोधी ने धीरेंद्र शास्त्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वो पाखंडी हैं और उनके समधी की मौत में उन्हीं का हाथ है। प्रीतम ने इस मामले की जांच की मांग भी की है।





इस जंग का नजारा यूं ही चुनाव तक देखने को मिलेगा





प्रीतम के आरोपों पर धीरेंद्र शास्त्री ने पलटवार करने में देरी नहीं की। भिंड में कथा कर रहे धीरेंद्र शास्त्री से जब द सूत्र ने मुलाकात की और लोधी के बयान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि सनातन धर्म का प्रचार-प्रसार करने वालों पर हमेशा ही कीचड़ उछाला गया है। ये कोई नई बात नहीं है। बीजेपी से निष्कासित होने के बाद प्रीतम लोधी, ओबीसी, दलित और आदिवासियों को एकजुट करने में जुटे हैं। ब्राह्मणों को लेकर टिप्पणी करने के बाद निष्कासित हुए लोधी ने द सूत्र से बातचीत में ये भी कहा है कि वो किंग नहीं बल्कि किंगमेकर बनेंगे और लोधी ने दावा भी किया कि वो 50 सीटें जीतेंगे। बहरहाल लोधी बनाम शास्त्री के बीच शुरू हुई इस जंग का नजारा यूं ही चुनाव तक देखने को मिलेगा।



Gwalior News ग्वालियर की खबरें Pritam Lodhi in Gwalior Dhirendra Shastri vs Pritam Lodhi Pritam Lodhi accuses Dhirendra Shastri ग्वालियर में प्रीतम लोधी धीरेंद्र शास्त्री और प्रीतम लोधी प्रीतम लोधी का धीरेंद्र शास्त्री पर आरोप