कॉलोनी में अहाता खोलने से परेशान लोगों ने गेट लगाया तो पीट - पीटकर अधमरा कर दिया

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
कॉलोनी में अहाता खोलने से परेशान लोगों ने गेट लगाया तो पीट - पीटकर अधमरा कर दिया

ग्वालियर. शहर में शराब माफिया के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे धड़ल्ले से रिहायशी कॉलोनियों में शराब के ग़ैर कानूनी अहाते चल रहे हैं और अगर वहां के निवासी आपत्ति करे तो मारपीट पर उतर आते है । ऐसी ही एक घटना आज जनकगंज थाना इलाके में घटित हुई । गैर कानूनी अहाते से परेशान लोगों ने जब अपनी कॉलोनी में गेट लगाने का प्रयास किया तो शराब माफिया ने उन पर प्राण घातक हमला करके लहू लुहान कर दिया।







ग्वालियर के जनक गंज थाना इलाके के हरिकोटा सीर में कॉलोनी का गेट लगाने को लेकर देर रात हुए विवाद में आधा दर्जन बदमाशों ने एक दंपत्ति के साथ धारदार  हत्यारों से हमला करते हुए उनकी मारपीट कर दी। जिसके बाद पीड़ित दंपत्ति ने जनक गंज थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई तो वहीं आरोपियों पर कार्रवाई को लेकर पीड़ित दंपत्ति नरेश कुशवाहा और शारदा कुशवाह एसपी ऑफिस पहुंचे जहां पुलिस अधिकारियों को पूरे मामले की जानकारी देते हुए आरोपियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की ।





 पीड़ित दंपत्ति का कहना है कि आरोपियों द्वारा लगातार धमकाया जा रहा है कि इस मामले में जनक गंज थाना पुलिस ने महेंद्र और गोलू बाथम सहित कुछ अज्ञात लोगों पर देर रात मामला दर्ज किया था ,लेकिन पीड़ित दंपत्ति का कहना है की आरोपी इलाके में शराब का अहाता चलाते हैं और कॉलोनी के गेट को लेकर ये पूरा विवाद हुआ है। ऐसे में उनकी जान को खतरा देखते हुए आरोपियों की जल्द की जल्द गिरफ्तारी की जाए। एसपी ऑफिस पहुंचे पीड़ित दंपत्ति की शिकायत पर पुलिस अधिकारियों द्वारा उन्हें मदद का आश्वासन दिया गया है।



attack हमला Gwalior ग्वालियर action कार्रवाई liquor mafia शराब माफिया Office ऑफिस