सिवनी में पुरानी पेंशन बहाली के लिए प्रदर्शन, कांग्रेस नेताओं ने सुनाया कमलनाथ का फरमान, कहा- सरकार बनी तो होगी बहाली

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
सिवनी में पुरानी पेंशन बहाली के लिए प्रदर्शन, कांग्रेस नेताओं ने सुनाया कमलनाथ का फरमान, कहा- सरकार बनी तो होगी बहाली

Seoni, Vinod Yadav. सिवनी में पुरानी पेंशन बहाली को लेकर अधिकारी कर्मचारियों द्वारा जंगी प्रदर्शन किया गया। इस दौरान शासन के अनेक विभागों के कर्मचारी-अधिकारी इस प्रदर्शन में शामिल रहे।  एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर सरकार से पुरानी पेंशन बहाली की मांग की। मांग पूरी न होने पर चेतावनी दी है कि सरकार के खिलाफ मतदान कर सरकार बदल देंगे। कर्मचारियों के इस धरना प्रदर्शन में कांग्रेस के पदाधिकारी भी शामिल हुए जहां उन्होंने खुले मंच में कमलनाथ का फरमान सुनाया और कहा कि यदि कांग्रेस की सरकार बनाते है तो पुरानी पेंशन  बहाल कर दी जाएगी। उन्होंने कर्मचारियों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की बात भी कही।





ये कांग्रेसी हुए शामिल





कर्मचारियों के धरना स्थल पर कांग्रेस से जिला पंचायत उपाध्यक्ष ब्रजेश लल्लू बघेल और पंकज शर्मा पहुंचे थे। जहां उन्होंने आंदोलन कर रहे कर्मचारियों के बीच मंच से अपनी बात भी रखी। उन्होंने एलानिया तौर पर कहा कि यदि कांग्रेस की प्रदेश में सरकार बनती है तो सबसे पहले पुरानी पेंशन बहाली की मांग को पूरा किया जाएगा।







  • यह भी पढ़ें  



  • कमलनाथ का तंज- सीएम शिवराज घोषणाएं करके स्वीकार कर रहे अपनी गलती






  • राष्ट्रपति से लेकर सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन





    पुरानी पेंशन बहाली को लेकर आंदोलनरत कर्मचारियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर राष्ट्रपति, राज्यपाल, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। आंदोलन में जिला अध्यक्ष बृजमोहन सनौडिया, विपनेश जैन, सुनील तिवारी, चित्तोड़ कुसरम, अनिल साहू, कपिल सनौडिया, गोंविद ठाकुर, सुनील राजपूत, मनोज दुबे, नारायण ठाकुर, रोशन नामी, अनामिका बघेल, आरती पांडे और समसुन्न निशा समेत बड़ी संख्या में जिला और ब्लॉक कार्यकारिणी के कर्मचारी उपस्थित रहे। 





    मुख्यालय पर जुटे हजारों कर्मचारी





    पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर निकाले गए इस मार्च में तकरीबन 2 हजार से ज्यादा कर्मचारी शामिल रहे। इन्होंने कचहरी चौक से अपना मार्च शुरू किया जो कलेक्ट्रेट पहुंचा। 



    politics from the stage employees protested Restoration of old pension सिवनी न्यूज़ मंच से हुई सियासत कर्मचारियों ने किया विरोध प्रदर्शन Seoni News पुरानी पेंशन बहाली