Raisen. तेज रफ्तार डंपर ने कार को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
Raisen. तेज रफ्तार डंपर ने कार को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

Raisen. मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में बुधवार की सुबह बड़ी घटना हुई। अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे लोगों से भरी कार को डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार पलट गई। इस हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मरने वालों में एक बच्चा, दो महिलाएं और ड्राइवर शामिल है। हादसे में एक महिला की गर्दन भी कटकर नीचे गिर गई।



यह है पूरा मामला



जानकारी के मुताबिक, वनगर के ग्राम किशनपुर से परिवार के लोग सलकनपुर के पास नीलकचार अंतिम संस्कार कार्यक्रम में जा रहे थे। कार में 8 लोग सवार सवार थे। इसी दौरान तेज रफ्तार डंपर ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा सुबह 5 बजे ग्राम किशनपुर और विशनखेड़ा के पास हुआ। घटना की सूचना मिलने के बाद देवनगर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया गया।



हादसे में महिला की कटी गर्दन



इस हादसे में कार सवार 8 लोगों में से 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। हादसे में एक बच्चा, दो महिलाएं और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हुई है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक महिला की गर्दन कटकर दूर जा गिरी। मरने वालों की पहचान ड्राइवर मनोहर उम्र 40 वर्ष, अनिता बाई उम्र 38 वर्ष, साधना उम्र 55 वर्ष और हनी उम्र लगभग 5 वर्ष के रूप में हुई है।



हादसे के बाद डंपर चालक फरार



हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। हादसा सुबह 5 बजे ग्राम किशनपुर और विशनखेड़ा के पास हुआ है। पुलिस ने चारों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए गैरतगंज और एक के शव को जिला अस्पताल भेजा है। पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।


Road accident in Raisen सड़क हादसे में 4 घायल रायसेन हादसे में 4 मौत रायसेन रोड एक्सीडेंट कार और डंपर में टक्कर रायसेन एक्सीडेंट Raisen news in Hindi Raisen News today Raisen latest News Car collided with Dumper Raisen Accident News एमपी न्यूज