RAISEN: निर्माणाधीन आवास की दीवार कच्चे मकान पर गिरी, चार की मौत

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
RAISEN: निर्माणाधीन आवास की दीवार कच्चे मकान पर गिरी, चार की मौत

Raisen. रायसेन जिले की सिलवानी तहसील के ग्राम चंदनपिपलिया में रविवार की शाम चार बजे तेज बारिश के कारण निर्माणाधीन पीएम आवास की दीवार कच्चे मकान पर गिर गई। हादसे में तीन बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई है। एक ही परिवार के विश्राम और मुन्नालाल अहिरवार को हाल ही में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान बनाने की स्वीकृति मिली थी। वे अपने कच्चे मकान को तोड़कर पीएम आवास के तहत पक्का मकान बनवा रहे थे। कुछ दिनों पहले काम शुरू होने के कारण दीवार कमजोर थी। रविवार को अचानक तेज बारिश और हवा से निर्माणाधीन दीवार कच्चे मकान पर गिर गई।









हादसे में 4 लोगों की मौत





हादसे के दौरान मकान के अंदर मौजूद मुन्नाालाल के पुत्र अखिलेश अहिरवार (30) और उनके ही परिवार के बच्चे संध्या पिता विश्राम अहिरवार (8), रितिक पिता अजमेर अहिरवार (5), पूर्वी पिता मलखान अहिरवार एक वर्ष की मौत हो गई है। मुन्नालाल की तीन पुत्रियां रंजना, शिवानी और मानकुंवर तथा भतीजी रोशनी घायल हुईं हैं। घायलों को सिलवानी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।









घटना पर सीएम ने जताया शोक





इस घटना को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शोक-संवेदना व्‍यक्‍त की है। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि रायसेन के सिलवानी के चंदन पिपलिया में निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से अमूल्य जिंदगियों के असामयिक निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।



Raisen News रायसेन न्यूज Mp news in hindi मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी Rain in Raisen Raisen Accident wall collapsed रायसेन में बारिश रायसेन हादसा दीवार गिरी रायसेन चार मौत