Advertisment

राज्यसभा सांसद तन्खा ने कहा-कर्नाटक में आएगी कांग्रेस की सरकार, जबलपुर से प्रियंका चुनावी रैली का करेंगी शंखनाद

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
राज्यसभा सांसद तन्खा ने कहा-कर्नाटक में आएगी कांग्रेस की सरकार, जबलपुर से प्रियंका चुनावी रैली का करेंगी शंखनाद

INDORE. मध्यप्रदेश के चुनावी साल में कांग्रेस और बीजेपी नेता आए दिन नए-नए बयानों के कारण चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद एवं वकील विवेक तन्खा ने इंदौर मीडिया से चर्चा करते हुए कहा- साल के अंत तक एमपी में विधानसभा चुनाव आयोजित होगा। इसको लेकर बीजेपी में काफी असंतोष हैं। कर्नाटक चुनाव में वोटों की गिनती शुरू हो चुकी है और वहां भी कांग्रेस की सरकार बनेगी।





कर्नाटक चुनाव में आएंगी 120 सीट





राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने कहा कि कर्नाटक में वोटिंग के बाद जो सूचना मिल रही है, उससे प्रतीत होता है कि कांग्रेस को वहां 120 सीट मिल सकती है। लेकिन चुनाव है इसलिए परिणाम से पहले कुछ कहा नहीं जा सकता है। देश को संपन्न बनाना है तो हमें साथ मिलकर काम करना होगा। वहीं मणिपुर हिंसा मामले में उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार वहां की परेशानी को समझे और उसे दूर करने का रास्ता खोजे।





ये भी पढ़ें...

Advertisment





जबलपुर कैंट बोर्ड का नगर निगम में होगा विलय, केवल सिविल एरिया होगा निगम के हवाले, सैन्य क्षेत्र की सुविधाओं पर असमंजस





आपत्ति जनक है केरला स्टोरी के कई सीन





इंदौर मीडिया से चर्चा के दौरान सांसद तन्खा ने कहा कि मैंने खुद द केरल स्टोरी देखा है। इस फिल्म में कई ऐसे सीन है जो आपत्ति जनक हैं। मुझे तो बीजेपी के उद्देश्य को समझ नहीं पाया कि इस फिल्म को देखने के लिए उन्होंने यूथ को देखने बोला। पहले इस फिल्म को प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया था और अब सुनने में आ रहा है कि इस आदेश को वापस ले लिया गया है। यदि ऐसा हुआ है तो ये सराहनीय है।

Advertisment





जबलपुर से एमपी चुनाव प्रचार का शंखनाद





मप्र प्रदेश 2023 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की रैलियों की शुरूआत प्रियंका गांधी करेंगी। 12 मई को वह जबलपुर आएंगी। बता दें कि प्रियंका गांधी का चेहरा आगे रख मध्यप्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास किया जाएगा। कांग्रेस ने जबलपुर का चुनाव कर एक तीर से कई निशाने साधने की कोशिश की है।



MP News एमपी न्यूज priyanka gandhi प्रियंका गांधी Rajya Sabha MP Vivek Tankha राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा एमपी विधानसभा चुनाव MP Election 2023 एमपी चुनाव 2023 MP Assembly Election
Advertisment