रतलाम पुलिस ने कंटेनर में 830 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी, जब्त शराब की कीमत करीब 75 लाख बताई गई, 2 आरोपी अरेस्ट

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
रतलाम पुलिस ने कंटेनर में 830 पेटी  अंग्रेजी शराब पकड़ी, जब्त शराब की कीमत करीब 75 लाख बताई गई, 2 आरोपी अरेस्ट

आमीन हुसैन, RATLAM. रतलाम पुलिस ने शराब से भरा कंटेनर जब्त किया है। पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब की 830 पेटियां पकड़ी हैं, जिसकी कीमत करीब 75 लाख बताई जा रही है। पकड़ी गई शराब स्पेयर पाटर्स के नाम बनी बिल्टी पर गुजरात ले जाई जा रही थी। पुलिस ने कंटेनर के ड्राइवर और क्लीनर को भी गिरफ्तार किया है।





यह है पूरा मामला





मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नशा मुक्ति को लेकर नशा कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए प्रशासन को पहले ही निर्देशित कर चुके हैं। इसी कड़ी में रतलाम में दो बत्ती थाना पुलिस को बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। पुलिस ने एक बड़े कंटेनर से करीब 830 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की है। यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना पर हुई है। पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।





10 हजार रुपए का इनाम घोषित





एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि मध्य प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार अवैध नशा कारोबारियों पर लगातार कार्रवाई हो रही है। आज सालाखेड़ी चौकी पर बड़ी कार्रवाई की गई है, जिसमें एक कंटेनर को पकड़ा गया है। कंटेनर में करीब 830 पेटी अंग्रेजी शराब थी। जिसे अवैध रूप से ले जाया जा रहा था। एसपी अभिषेक तिवारी के मुताबिक कंटेनर सहित जब्त अवैध अंग्रेजी शराब की कीमत लगभग 1 करोड़ 10 लाख रूपए है। आपको बता दें कि नए साल के पहले पुलिस के द्वारा इतनी बड़ी मात्रा में शराब की खेप पड़कना यही साबित करता है कि आबकारी विभाग सिर्फ खाना पूर्तिकर रहा है। वहीं शराब पकड़ने वाले पुलिस जवानों को एसपी ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।



Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Illegal liquor seized in Ratlam Ratlam police action रतलाम में अवैध शराब जब्त रतलाम पुलिस की कार्यवाई