ग्वालियर की सेंट्रल जेल में बंद साथी बदमाशों से मिलने पहुंच गया इनामी अपराधी, गेट पर पुलिस ने दबोच लिया

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
ग्वालियर की सेंट्रल जेल में बंद साथी बदमाशों से मिलने पहुंच गया इनामी अपराधी, गेट पर पुलिस ने दबोच लिया

देव श्रीमाली, GWALIOR.  ग्वालियर में अपराधी इन दिनों इतने बेखौफ हो गए है कि इनामी और फरार होने के बाद भी आराम से घूम रहे है, लेकिन एक इनामी बदमाश को यह दुस्साहस महंगा पड़ गया। पांच हजार रुपए का एक फरारी और इनामी बदमाश दुस्साहस दिखाते हुए जेल में बन्द अपने एक साथी बदमाश से मिलने सेंट्रल जेल में ही पहुंच गया। हालांकि पीछे लगी पुलिस ने भी उसे जेल के दरवाजे पर ही दबोच लिया।



होटल और टोल प्लाजा पर फायरिंग कर फरार था



एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया गया कि आरोपी अनु उर्फ अर्जुन तोमर द्वारा ग्वालियर के इंदरगंज थाना क्षेत्र में बने सुदर्शन होटल पर कुछ दिनों पूर्व फायरिंग कर दहशत फैलाई गई थी। इसके साथ ही आरोपी द्वारा बरेठा टोल प्लाजा पर भी अंधाधुंध फायरिंग की गई थी और तब से वह फरार चल रहा था। एसएसपी ने उसकी गिरफ्तारी पर 5000 रुपए का इनाम भी घोषित किया था। 



ये भी देखें...






मुखबिर की सूचना पर जेल के बाहर ही दबोचा 



एडिशनल एसपी मीणा ने बताया कि इसका एक साथी और उसका भाई पहले से ही 307 के मामले में फरार चल रहे हैं ।  पुलिस को पता लगा था कि आरोपी सेंट्रल जेल में अपने अन्य साथियों से मिलने के लिए आया है। पुलिस ने जेल परिसर में घेराबंदी कर दी। जैसे ही बदमाश मिलाई करने के बाद जेल से बाहर निकला, वहां पहले से तैयार खड़ी पुलिस ने उसको धर दबोचा। एएसपी ने बताया कि मुखबिर की सटीक सूचना पर आरोपी को महाराजपुरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने न्यायालय से आरोपी को रिमांड पर लिया गया है और पूछताछ के आधार पर आरोपी पर अन्य अपराध भी पंजीकृत किए जाएंगे।


Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Gwalior Central Jail ग्वालियर सेंट्रल जेल Gwalior Central Jail Reward Arrested Reward Crook Jail Crook Reached Jail To Meet ग्वालियर सेंट्रल जेल इनामी गिरफ्तार इनामी बदमाश जेल बदमाश मिलने जेल पहुंचा