राम नवमीं पर दंगा करने वाले 87 दंगाई गिरफ्तार, मकान और दुकानों पर चला बुलडोजर

author-image
sootr editor
एडिट
New Update
राम नवमीं पर दंगा करने वाले 87 दंगाई गिरफ्तार, मकान और दुकानों पर चला बुलडोजर

Khargone. रविवार को राम नवमीं के जुलूस पर हुए पथराव के बाद प्रशासन ने सख्त एक्शन लिया है। कलेक्टर ने आदेश जारी किया है कि खरगोन शहर में लगाया गया कर्फ्यू 3 दिन तक जारी रहेगा। अब तक दंगा करने वाले 87 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही दंगाइयों के मकानों पर बुलडोजर चलाया गया है। उपद्रवियों के मकान तोड़ने की कार्रवाई की गई। जुलूस के दौरान हुए बवाल के बाद खरगोन में कर्फ्यू लगाया गया है। अभी करीब 50 जगहों को चिंहित कर कार्रवाई की जा रही है। 







— TheSootr (@TheSootr) April 11, 2022





छोटा मोहन टॉकीज इलाके में कार्रवाई





प्रशासन ने खरगोन के छोटा मोहन इलाके में दंगाइयों के मकानों और दुकानों को बुलडोजर से तोड़ दिया। जिस इलाके में कार्रवाई की जा रही है, वो मुस्लिम बाहुल्य और संवेदनशील क्षेत्रों में शुमार है। इंदौर संभागायुक्त डॉ. पवन शर्मा ने बताया कि पूरे मामले में 3 सरकारी कर्मचारियों को बर्खास्त और एक को निलंबित किया गया है। पुलिस ने अब तक गिरफ्तार 84 आरोपियों में से 19 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया है।







— TheSootr (@TheSootr) April 11, 2022





'जो दोषी होगा, कार्रवाई की जाएगी'





पथराव मामले में इंदौर पुलिस महानिरीक्षक ग्रामीण राकेश गुप्ता का कहना है कि अपराधियों की कमर तोड़ने के लिए हर कदम उठाएंगे। मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस घटना में 10 पुलिसकर्मी और 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। SP सिद्धार्थ चौधरी के बाएं पैर में गोली लगी है।







— TheSootr (@TheSootr) April 11, 2022





विधायक रामेश्वर शर्मा की दंगाइयों को चेतावनी





बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने दंगाइयों को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि दंगा करना, लूटपाट करना ये पहले हुआ करता था। अब कांग्रेस की सरकार नहीं है। देश में मोदी जी और प्रदेश में बुलडोजर मामा की सरकार है। अगर दूसरों का घर जलाओगे तो आपके घर पर बुलडोजर चलाया जाएगा।







— TheSootr (@TheSootr) April 11, 2022



MP News CM Shivraj Khargone खरगोन police पुलिस stone pelting action कार्रवाई मध्यप्रदेश की खबरें Arrest BULLDOZER बुलडोजर shop पत्थरबाज House Ram Navmi rioters दंगाई