सड़क हादसे में SAF जवान की मौत, पत्नी और बच्चों से मिलने की इच्छा रह गई अधूरी

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
सड़क हादसे में SAF जवान की मौत, पत्नी और बच्चों से मिलने की इच्छा रह गई अधूरी

Khargone. मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में एसएएफ के जवान सचिन चौहान की मंगलवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। 8 महीने बाद जवान को छुट्टी मिली थी। जिसके बाद वह अपने घर पत्नी और बच्चों के पास जा रहा था। इसी दौरान किसी वाहन से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। इस हादसे में उनकी जान चली गई।









इलाज के दौरान तोड़ा दम





बेड़िया टीआई गोपाल निगवाल ने बताया कि एसएएफ में आरक्षक के पद पर पदस्थ सचिन चौहान मंगलवार को बाइक में सवार होकर खरगोन से बड़वाह अपनी पत्नी के पास जा रहे थे। इस दौरान बेड़िया में एक वाहन से उनकी टक्कर हो गई। जिसमें उन्हें सिर पर गहरी चोट आई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायल अवस्था में जवान को इलाज के लिए सनावद सिविल अस्पताल लाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।





दुर्घटना की सूचना परिजनों को दी। इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। मौत की सूचना मिलने के बाद खरगोन पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह भी मंगलवार रात्रि में सनावद अस्पताल पहुंचे थे।









8 महीने बाद पत्नी-बच्चे से मिलने वाला था





जीजा सचिन बर्फा ने बताया कि सचिन चौहान सेगांव का रहने वाला है। करीब 9 साल पहले एसएएफ में आरक्षक के पद पर नौकरी लगी थी। वह खरगोन में पदस्थ था। करीब 8 माह बाद छुट्टी मिलने पर अपनी पत्नी और बच्चे से मिलने के लिए बड़वाह जा रहा था।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Khargone News खरगोन न्यूज Mp news in hindi मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी khargone accident saf jawan died saf jawan accident khargone खरगोन एक्सीडेंट एसएएफ जवान मौत एसएएफ जवान एक्सीडेंट खरगोन