Advertisment

दमोह में दो लोगों को भगवाधारियों ने पीटा, गाली-गलौज की, आरोप- भगवान राम और बागेश्वर धाम पर टिप्पणी की थी; वीडियो वायरल

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
दमोह में दो लोगों को भगवाधारियों ने पीटा, गाली-गलौज की, आरोप- भगवान राम और बागेश्वर धाम पर टिप्पणी की थी; वीडियो वायरल

BHOPAL. छतरपुर जिले स्थित बागेश्वर धाम जा रहे कुछ भगवाधारी युवाओं ने नरसिंगढ़ के समीप चंपत पिपरिया के पास दो बाइक सवार लोगों के साथ मारपीट की। इन्होंने आरोप लगाया कि ये बाइक सवार नशे में थे और भगवान राम व बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के लिए अपशब्द बोल रहे थे। इस मामले का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें भगवाधारी युवा दो लोगों को पीट रहे है। वीडियो में भगवान राम का बार-बार जिक्र आ रहा है। वीडियो में एक बार धीरेंद्र शास्त्री का भी जिक्र आया है। यह घटना 30 जनवरी को शाम 5 बजे की बताई जा रही है। 





ये खबर भी पढ़ें...







Advertisment





सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थी पुलिस 





दमोह के नरसिंहगढ़ चौकी प्रभारी एसआई मनोज यादव ने बताया कि 30 जनवरी, सोमवार की शाम मेरे पास फोन आया था कि चंपत पिपरिया के समीप बागेश्वर धाम जा रहे कुछ युवकों के साथ बाइक सवार लोगों ने छीना झपटी का प्रयास किया है। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। यहां हमें बाइक सवार तो नहीं मिले, लेकिन कुछ भगवाधारी लोग जरूर मिले। भगवाधारी युवाओं ने बताया कि हम तेंदूखेड़ा से बागेश्वर धाम की ओर जा रहे थे। तभी दो बाइक सवार युवक नशे में आए और हमारे साथ छीना झपटी की। उन्होंने भगवान राम को लेकर अभद्रता की। हम लोग संख्या में अधिक थे तो वह लोग चले गए। इस मामले में अभी तक काई केस दर्ज नहीं किया गया है।





वीडियो देखें- 







MP News एमपी न्यूज video viral वीडियो वायरल Assault on indecent remarks saffron men beat up comments on Lord Ram and Bageshwar Dham अभद्र टिप्पणी पर मारपीट भगवाधारियों ने पीटा भगवान राम और बागेश्वर धाम पर टिप्पणी
Advertisment