सागर में रफ ड्राइविंग करने पर पुलिस ने BJP नेता के भाई की कार को पकड़ा, आरोपी ने ASI को अगवा किया, गोली मारने की धमकी

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
सागर में रफ ड्राइविंग करने पर पुलिस ने BJP नेता के भाई की कार को पकड़ा, आरोपी ने ASI को अगवा किया, गोली मारने की धमकी

SAGAR. सागर में बीजेपी नेता के भाई की दबंगई सामने आई है। यहां बीजेपी नेता के भाई ने कार से ASI को अगवा कर लिया। सायरन बजाते हुए नशे में रफ ड्राइविंग करते हुए पुलिस ने उसकी कार को पकड़ा था। एएसआई कार को थाने ले जाने के लिए ड्राइवर के साइड में बैठे थे। इस दौरान आरोपी ने उन्हें धक्का देते हुए कार आगे बढ़ा दी। इसके साथ बीच रास्ते में एएसआई के साथ मारपीट की और उन्हें धमकाया कि 10 की 10 गोलियां उतार दूंगा। गोदाम में बंदकर कोड़े मारने की भी धमकी दी। पुलिस की अलग-अलग टीम ने कार का जब पीछा किया, तो आरोपी ASI को छोड़कर फरार हो गया।





पुलिस ने आरोपी की कार बरामद की





घटना गौरझामर थाना इलाके में 10 जनवरी को हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, सरकारी काम में बाधा डालने, SC/ST समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी की कार बरामद कर ली है, लेकिन उसका पता नहीं चल सका है। पुलिस की अलग-अलग टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 11 जनवरी को उसके गांव बरकोटी और सागर शहर में दबिश दी है।





ये खबर भी पढ़िए...





ग्वालियर में गोविंद सिंह बोले- नरोत्तम की बोलने की बीमारी, वे सीएम की दौड़ में बने रहें, यही साबित करने की कोशिश करते रहते हैं





आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दी जा रही दबिश





पुलिस के मुताबिक 10 जनवरी को हल्लू उर्फ चंद्रहास सिंह दांगी बरकोटी थाने में अपनी गाड़ी लेकर आया था। आरोपी बीजेपी नेता राजकुमार बरकोटी का भाई है। बसें भी चलवाता है। कार (एमपी 15 सीबी 1044) में सायरन लगा है। वो सायरन बजाते हुए तेजी से बस स्टैंड की ओर चला गया। इसके बाद वो सड़कों पर सायरन बजाते हुए कार लहरा रहा था। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। थाने में पदस्थ ASI रामलाल अहिरवार कार थाने लाने के लिए उसमें बैठे, तो हल्लू तेजी से कार आगे बढ़ाकर ले गया। रास्ते में उसने ASI से मारपीट भी की। पुलिस टीम ने पीछा किया तो आरोपी कार रास्ते में छोड़कर भाग गया। देवरी एसडीओपी पूजा शर्मा ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।





धक्का देकर ASI को कार में बैठाया





ASI रामलाल अहिरवार ने बताया कि हल्लू थाने में अपनी कार से आया। वापस जाते समय कार पर लगा सायरन बजाते हुए बस स्टैंड की ओर चला गया। वहां से लौटकर फिर थाने के सामने से सायरन बजाते हुए निकला। टीआई ने देखने के लिए कहा। इस पर मैं साथी ASI चंद्रभान पांडेय, आरक्षक प्रवेश और प्राइवेट ड्राइवर पुष्पेंद्र के साथ गाड़ी लेकर पहुंचा, तो अतिशय ढाबे के पास कार खड़ी मिली। कार में सवार हल्लू से सायरन के संबंध में पूछताछ करने लगा। उसने कहा- मैं कार थाने में खड़ी कर देता हूं। मुझे धक्का देकर गाड़ी में बैठाया और कार लेकर थाने की ओर बढ़ा।





रास्ते में ASI से की मारपीट और धमकी दी 





लेकिन, उसने कार थाने में नहीं रोकी और सीधे चरगुवां तिगड्‌डा होते हुए कार लेकर भागा। इस दौरान रास्ते में आरोपी ने मुझे धमकाया। बोला कि थाने के स्टाफ को देख लूंगा। कल एक भी नहीं रहेगा। तुझे गोदाम में बंद करके कोड़े मारूगा और 10 की 10 गोलियां उतार दूंगा। बरकोटी में आरोपी ने मारपीट की और मुझे गाड़ी से उतारकर भाग गया। इतने में पुलिस की गाड़ियां मौके पर आ गईं।





पुलिस आरोपी के ठिकानों पर दे रही दबिश





गौरझामर टीआई ब्रजमोहन कुशवाहा ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके गृहगांव बरकोटी में दबिश दी। लेकिन, उसके वहां से सागर शहर भागने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस टीमों ने सागर के मकरोनिया इलाके में स्थित आरोपी के मकान पर दबिश दी। वहां भी वह नहीं मिला।



Madhya Pradesh News Sagar ASI kidnapped Sagar Sagar BJP leader Bhai Kartoot Sagar BJP leader Bhai Dabangai ASI assaulted सागर में एएसआई को किया अगवा सागर बीजेपी नेता भाई करतूत सागर बीजेपी नेता भाई दबंगई सागर में एएसआई से मारपीट