सागर में बोले दिग्विजय सिंह- एमपी में झूठे केस बनाने का रिकॉर्ड बन रहा, मंत्री के नौकर हैं SDM और SDOP

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
सागर में बोले दिग्विजय सिंह- एमपी में झूठे केस बनाने का रिकॉर्ड बन रहा, मंत्री के नौकर हैं SDM और SDOP

SAGAR. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह का सागर से बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में झूठे केस बनाने और आतंक का रिकॉर्ड कायम हो रहा है। जिले के 1 दिवसीय प्रवास पर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने बीना और खुरई में कार्यकर्ताओं से चर्चा की। वहीं दिग्गी ने खुरई के एसडीएम और एसडीओपी को लेकर कहा कि दोनों भूपेंद्र सिंह के नौकर हैं और अगर वे इस तरीके से नौकरी करते रहे तो हम देख लेंगे कि वो कैसे नौकरी करते हैं। उनके खिलाफ सबूत जुटाए जा रहे हैं। इसी के साथ दिग्गविजय सिंह ने मंत्री भूपेंद्र सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात कही।





'निर्दोष लोगों को गलत तरीके से फंसाया जा रहा'





खुरई दौरे पर पहुंचे मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में झूठे केस बनाने और आतंक का रिकॉर्ड कायम हो रहा है, झूठे केस बनाकर कांग्रेसियों को फंसाया जा रहा है। निर्दोष लोगों पर गलत तरीके से कार्रवाई की जा रही है।





ये खबर भी पढ़िए...





ग्वालियर में सिंधिया समर्थक स्वागत करने पहुंचे तो यशोधरा बोलीं- पुरानी बीजेपी वाले नहीं दिख रहे, सपोर्टर बोले- हम भी अब आपके हैं





SDOP और SDM मंत्री के नौकर-दिग्गी





पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि खुरई के एसडीओपी और एसडीएम मंत्री भूपेंद्र सिंह के नौकर की तरह काम कर रहे हैं। इनके खिलाफ हम सबूत इकठ्ठा कर रहे हैं, इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए मैं यह देख लूंगा कि यह नौकरी कैसे करते हैं। 





'अरुणोदय का कांग्रेस ने किया सहयोग'





कांग्रेस की मदद से निराश पूर्व कांग्रेस विधायक अरुणोदय चौबे के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि अरुणोदय चौबे गलत कहते हैं, मैंने, कमलनाथ जी ने और कांग्रेस ने उनका हर कदम पर सहयोग किया है, वो डर गए।





दिग्गी ने कही भूपेंद्र सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात 





खुरई से प्रत्याशी ना मिलने के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि, कांग्रेस में चुनाव लड़ने वालों की कमी नहीं है,कोई नहीं लड़ेगा तो मैं खुरई से चुनाव लडूंगा। एक दिन के प्रवास पर पहुंचे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने खुरई, बीना, सागर, सुर्खी में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।



 



मध्यप्रदेश न्यूज former Chief Minister Digvijay Singh पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का बयान दिग्विजय का आरोप भूपेंद्र सिंह दिग्विजय का आरोप शिवराज सरकार भूपेंद्र सिंह की नौकरी कर रहे एसडीएम Digvijay allegations Bhupendra Singh Digvijay allegations Shivraj government Bhupendra Singh job as SDM SDOP